पिता ने बेटी को गिफ्ट में दी 2 करोड़ की कार, 3 सेकंड में भरती है 100 की रफ्तार

Father gifts daughter luxury car porsche 911: सरप्राइज गिफ्ट किसे अच्छे नहीं लगते, माता-पिता अक्सर अपने बच्चों को गिफ्ट देते हैं। कोच्चि में एक पिता ने अपनी बेटी को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है। इस कार का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, ये कोई मामूली कार नहीं है। ये हाई स्पीड स्पोर्ट्स कार है, जो सुपर लग्जरी इंटीरियर के साथ आती है।

इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल

कोच्चि के हिलइट ग्रुप के संस्थापक पी सुलेमान ने अपनी बेटी निमा सुलेमान को Porsche 911 Carrera S कार तोहफे में दी है। ये कार करीब दो करोड़ की है। इंटरनेट पर इस गिफ्ट की डिलीवरी का वीडियो जमकर देखा जा रहा है। नेटिजन्स इसे जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। कमेंट में पिता के अपनी बेटी के लिए इस प्यार और दुलार को सराहा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बेशकिमती।

कंपनी ने घर पर की डिलीवरी

वीडियो में कंपनी ने घर पर ही डिलीवरी की है। कार पर से पर्दा उठने तक बेटी को नहीं पता था कि कौन सी कार है। पिता अपने 21 साल की बेटी को घर से बाहर लाए। उनके साथ परिवार के अन्य लोग भी थे। उन्होंने बेटी को कार दी तो सब खुश हो गए।

कार में मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स

Porsche 911 Carrera S हाई क्लास स्पोर्ट्स कार है। ये न्यू जनरेशन कार है, जिसमें एक 3.0-लीटर ट्विन-टर्बो इंजन दिया गया है। यह इंजन लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस देता है और महज 3.5 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेने में सक्षम है। जानकारी के अनुसार कार में में 8-स्पीड डुअल-क्लच गियरबॉक्स दिया गया है। ये धांसू कार सड़क पर 450 bhp का पावर और 530 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। फ्तार पकड़ सकती है।

Read More at hindi.news24online.com