Prithvi Shaw Wicket Controversy Against Gujarat Titans DV cs GT IPL 2024 Latest Sports News

Prithvi Shaw Out Controversy: आईपीएल 2024 में अंपायर के फैसले पर लगातार सवाल उठते रहे हैं. इस सीजन कई मैचों में अंपायर के फैसले पर सवाल उठे. अब दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटंस मैच में अंपायर के फैसले पर सवाल उठ रहा है. दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ को आउट करार देने पर बवाल हो रहा है. संदीप वारियर की गेंद पर नूर अहमद ने पृथ्वी शॉ का कैच पकड़ा. लेकिन रिप्ले में ऐसा लग रहा था कि जब नूर अहमद ने कैच पकड़ा, उस वक्त गेंद का संपर्क जमीन से हुआ. इसके बाद मैदानी अंपायर ने फैसले को थर्ड अंपायर के पास भेजा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

लेकिन थर्ड अंपायर के पास भी पृथ्वी शॉ को निराशा हाथ लगी. थर्ड अंपायर ने पृथ्वी शॉ को आउट करार दिया. इस फैसले के बाद पृथ्वी शॉ समेत दिल्ली कैपिटल्स के फैंस हैरान रह गए, दरअसल, बल्लेबाज समेत फैंस को अंपायर के फैसले पर भरोसा नहीं हो रहा था.



 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं पृथ्वी शॉ…

हालांकि, इसके बाद सोशल मीडिया पर पृथ्वी शॉ लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अंपायर का फैसला गलत था, पृथ्वी शॉ आउट नहीं थे. बताते चलें कि पृथ्वी शॉ 7 गेंदों पर 11 रन बनाकर पवैलियन लौटे. लेकिन इसके बावजूद दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 224 रनों का स्कोर बनाया. दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा 43 गेंदों पर 88 रनों की पारी खेली. जबकि अक्षर पटेल ने 43 गेंदों पर 66 रनों का योगदान दिया. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स 8 मैचों में 6 प्वॉइंट्स के साथ आठवें पायदान पर है. अब तक ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स को 3 मैचों में जीत मिली है, जबकि 8 मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

ये भी पढ़ें-

T20 World Cup 2024: ‘इस बल्लेबाज को मिल चुका है अमेरिकी वीजा-टिकट…’, सहवाग ने किसके लिए की ये बड़ी भविष्यवाणी

दिनेश कार्तिक, मयंक यादव से रियान पराग तक… T20 World Cup के लिए अंबाती रायडू ने चुने चौंकाने वाले नाम

Read More at www.abplive.com