मध्य प्रदेश से बड़ी खबर! PM मोदी ने कहा- शिवराज सिंह जीते तो उन्हें अपने साथ ले जाना चाहता हूं

PM MODI - India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
पीएम मोदी

हरदा: पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के हरदा में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान बड़े संकेत दिए हैं। पीएम के इन संकेतों से ऐसा लग रहा है कि अगर बीजेपी की सरकार दोबारा सत्ता में आती है तो पीएम मोदी, शिवराज सिंह चौहान को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल कर सकते हैं।

पीएम मोदी ने भाषण में क्या कहा?

पीएम मोदी ने हरदा की चुनावी सभा में कहा कि शिवराज मेरे साथी हैं, उन्हें चुनाव जिताएं। अब उन्हें साथ ले जाना चाहता हूं। दरअसल पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को हरदा में आयोजित जनसभा में शामिल हुए थे। इस सभा में पीएम को कृषि यंत्र हल देकर उनका स्वागत और सम्मान किया गया। 

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि 7 मई को तीसरे चरण का मतदान है और विदिशा से हमारे उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान हैं। शिवराज और मैं संगठन में साथ काम करते थे। जब शिवराज मुख्यमंत्री थे तो मैं भी मुख्यमंत्री था। जब शिवराज संसद में थे तो मैं महामंत्री के नाते साथ काम करता था। अब मैं फिर उन्हें अपने साथ ले जाना चाहता हूं।

पीएम मोदी ने भोपाल में किया रोड शो

पीएम मोदी ने बुधवार शाम को भोपाल में एक किलोमीटर लंबे रोड शो का नेतृत्व किया और रास्ते में उत्साही समर्थकों का अभिवादन किया। फूलों से सजे रथ की तरह बने भगवा रंग के वाहन पर खड़े होकर पीएम मोदी ने बीजेपी का चुनाव चिह्न कमल थाम रखा था। इस दौरान, कई लोगों ने अबकी बार 400 पार की तख्तियां दिखाईं। 

रोड शो मालवीय नगर तिराहा से शुरू होकर मेजर नानके पेट्रोल पंप पर खत्म हुआ। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और भोपाल से भाजपा उम्मीदवार आलोक शर्मा प्रधानमंत्री के साथ वाहन पर थे। पीएम मोदी के स्वागत के लिए विभिन्न सामाजिक समूहों द्वारा रोड शो के मार्ग पर अलग-अलग मंच बनाए गए थे। रोड शो के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये। भोपाल लोकसभा क्षेत्र में विदिशा, राजगढ़, बैतूल, सागर, गुना, मुरैना, ग्वालियर और भिंड (एससी) निर्वाचन क्षेत्रों के साथ सात मई को तीसरे चरण में मतदान होगा। (इनपुट: भाषा से भी)

Latest India News

Read More at www.indiatv.in