How Mumbai Indians can qualify for knockouts after CSK defeat IPL 2024 latest sports news

Mumbai Indians Playoffs Scenarios: हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस तरह मुंबई इंडियंस को सीजन की चौथी हार मिली. अब तक 6 मैचों में 4 गवां चुकी मुंबई इंडियंस 4 प्वॉइंट्स के साथ आठवें नंबर पर खिसक गई है, तो क्या अब मुंबई इंडियंस प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई कर सकती है? अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मुंबई इंडियंस के सामने क्या समीकरण है? बहरहाल, हम नजर डालेंगे मुंबई इंडियंस किस तरह प्लेऑफ में पहुंच सकती है…

अब इस तरह प्लेऑफ में पहुंच सकती है मुंबई इंडियंस…

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के प्लेऑफ में पहुंचने की मुंबई इंडियंस की उम्मीदों को झटका लगा है, हार्दिक पांड्या की टीम के लिए लेकिन अच्छी बात है कि अब तक हालात अपने हाथों में है, यानी फिलहाल मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दूसरी टीमों के नतीजों पर निर्भर नहीं रहना है. हालांकि, मुंबई इंडियंस के लिए प्लेऑफ में पहुंचना आसान नहीं होगा, लेकिन अब तक उम्मीदें जरूर जिंदा हैं. अब मुंबई इंडियंस को 8 मुकाबले और खेलने हैं, अगर यह टीम अपने सारे मुकाबले जीत लेती है तो कुल 20 प्वॉइंट्स हो जाएंगे. लिहाजा, हार्दिक पांड्या की टीम प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई कर जाएगी, लेकिन अब अगर यह टीम अपने मुकाबले हारी तो अगर-मगर की स्थिति में फंस सकती है.

पंजाब किंग्स के खिलाफ तय होगी मुंबई इंडियंस की किस्मत!

अब मुंबई इंडियंस अपना आगामी मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी. दोनों टीमों के लिहाज से यह मुकाबला बेहद अहम होने वाला है. दरअसल, मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बराबर 4-4 प्वॉइंट्स हैं. दोनों टीमें इस मुकाबले को जीतकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी. वहीं, इस मुकाबले में हारने वाली टीम के लिए हालात बदतर हो सकते है, यानी प्लेऑफ की उम्मीदों पर पानी फिर सकता है.

ये भी पढ़ें-

Watch: धोनी की कुटाई, हार्दिक की पिटाई और रोहित की पैंट…, अगर नहीं देखा ये मीम तो समझो कुछ नहीं देखा

IPL 2024: ऑरेंज कैप की रेस में रोहित शर्मा शामिल, विराट को रियान पराग भी दे रहे टक्कर; पर्पल में चहल सबसे आगे

Read More at www.abplive.com