सोमवार 29 जुलाई के लिए एक्सपर्ट्स की BTST और STBT कॉल्स, क्या इनमें से है कोई आपके पास – btst and stbt calls of experts for monday 29th july like chola invest coal india do you have any of these

शुक्रवार को इंडस टावर के शेयर में 3% से ज्यादा का उछाल दिखा। शेयर बायबैक की तैयारी के चलते स्टॉक में तेजी नजर आई। दूसरे टेलीकॉम स्टॉक भारती एयरटेल में भी 4% की रौनक रही। जबकि वोडाफोन आइडिया में तेजी नजर आई। कल निफ्टी में 400 से ज्यादा अंकों की तेजी नजर आई। बैंक निफ्टी ने भी अपना बुल रन दिखाया। मेटल, IT और ऑटो शेयरों में तूफानी तेजी नजर आई। तीनों सेक्टर इंडेक्स में 2 से 3% तक की बढ़त देखने को मिली। ऐसे में बाजार बंद होने से पहले एक्सपर्ट्स ने निवेशकों और ट्रेडर्स के लिए BTST और STBT कॉल्स सुझाये। इसमें ट्रेड लेकर अच्छी कमाई की जा सकती है। जानते हैं स्टॉक्स के नाम-

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल का BTST कॉल – Chola Invest

मानस जायसवालने कहा कि अगले हफ्ते कमाई के लिए चोला इनवेस्ट के शेयर में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा इसमें 1410 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 1475 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। हालांकि इसमें 1389 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

JM Financial की सोनी पटनायक का BTST कॉल – Coal India

सोनी पटनायक ने अगले हफ्ते कमाई करने के लिए कोल इंडिया के शेयर में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 507 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 500 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। अगले हफ्ते इसमें 520 से 525 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं।

अगले हफ्ते इन स्टॉक्स में दिख सकता है जोरदार एक्शन, शॉर्ट टर्म में कमाई के लिए दिग्गज एक्सपर्ट्स ने लगाया दांव

www.rajeshsatpute.com के राजेश सातपुते का BTST कॉल – Info Edge

राजेश सातपुते ने कहा कि अगले हफ्ते कमाई के लिए इंफो एज के शेयर में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा इसमें 7206 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 7350 से 7500 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। हालांकि इसमें 7100 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाएं।

Arihant Capital की कविता जैन का BTST कॉल – IndusInd Bank

कविता जैन ने अगले हफ्ते कमाई करने के लिए इंडसइंड बैंक के शेयर में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 1417 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 1390 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। अगले हफ्ते इसमें 1420 से 1430 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं।

rachanavaidya.in की रचना वैद्य का BTST कॉल – HCL Tech

रचना वैद्य ने कहा कि अगले हफ्ते कमाई के लिए एचसीएल टेक के शेयर में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा इसमें 1644 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 16800 से 1690 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। हालांकि इसमें 1635 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाएं।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Read More at hindi.moneycontrol.com