“वो जल्द इंडिया खेलगा”, हार के बावजूद मुंबई इस खिलाड़ी के फैन हुए हार्दिक पंड्या, कर दी बड़ी भविष्यवाणी

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस को शर्मनाक शिकस्त का सामना करना पड़ा है। भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में हुई इस भिड़ंत के दौरान मुंबई के खिलाड़ियों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा, जिसका खामियाजा उन्हें मैच गंवाकर चुकाना पड़ा। मैच हार जाने के बावजूद कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) टीम के एक खिलाड़ी से खुश हुए और उसको लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर डाली। आइए जानते हैं कि कौन है ये खिलाड़ी?

Hardik Pandya ने इस खिलाड़ी को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

  • 30 अप्रैल को मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों आईपीएल 2024 की अपनी सातवीं हार झेली। लखनऊ में हुई इस भिड़ंत में एमआई के बल्लेबाजों ने रन बनाने के लिए संघर्ष किया।
  • हालांकि, इस बीच नेहाल वढेरा ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया। इस बीच कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी उनसे खुश हुए और मैच गंवा देने के बावजूद उनकी तारीफ़ों में कसीदे पढ़ते नजर आए। उन्होंने कहा,
  • कभी-कभी आप मैच जीतते हैं, कभी हारते हैं लेकिन फ़ाइट करते रहना काफ़ी ज़रूरी है। इस गेम से हमने बहुत कुछ सीखा। नेहाल ने राजस्थान के ख़िलाफ़ और आज भी कमाल का प्रदर्शन किया।
  • उन्होंने पिछले साल भी अच्छा प्रदर्शन किया था। हालांकि इस टूर्नामेंट की शुरुआत में हम अपने टीम कॉम्बिनेशन में उन्हें नहीं ला पा रहे थे। मुझे लगता है वो जल्द ही टीम इंडिया का प्रतिनिधत्व करेगा।

Hardik Pandya ने टीम के प्रदर्शन पर दिया बयान

  • LSG vs MI मैच में मुंबई इंडियंस ने पावरप्ले में ही अपनी चार विकेट खो दी थी। इस दौरान कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी बिना खाता खोले पवेलीयन लौट गए। ऐसे में उन्होंने टीम की परफ़ोर्मेंस को लेकर बताया कि,
  • पावरप्ले में अगर जल्दी विकेट गिर जाते हैं तो वहां से वापसी करना काफ़ी मुश्किल हो जाता है और यही हमारे साथ हुआ। विकेट काफ़ी अच्छा था। गेंदबाजों और बल्लेबाजों को सुधार करना होगा।
  • हमने ऐसी गेंदों पर भी विकेट खो दिया, जोकि इस लायक नहीं थी। हमने शुरुआत में कोई ऐसा विकेट नहीं गंवाया, जहां हम कोई बड़ा शॉट खेलने का प्रयास कर रहे थे। यह सीजन हमारा ऐसा ही रहा है।
  • मैच की बात की जाए तो पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने खराब प्रदर्शन के बाद 7 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए। जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 19.2 ओवर में ही 145 रन जड़ दिए और चार विकेट से मैच पर कब्जा किया।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: कौन कहां गया? किस टीम ने किस खिलाड़ी को किया रिलीज और रिटेन, यहां जानिए सभी 10 टीमों की पर्स वैल्यू

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की जीवनी, उम्र, पत्नी, नेटवर्थ, रिकॉर्ड्स, फैमली और करियर से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियां

Read More at hindi.cricketaddictor.com