Lok Sabha Elections 2024 Amit Shah in Uttar Pradesh attacked Akhilesh Yadav Rahul Gandhi Congress India

Amit Shah Attacked Congress: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के लिए सियासी दलों का प्रचार चरम पर है. बीजेपी के स्टार प्रचारक के तौर पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार (28 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश के एटा पहुंचे. यहां उन्होंने विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि आपको यह तय करना होगा कि अयोध्या में राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले को चुनेंगे या राम मंदिर के लिए सरकार कुर्बान करने वालों को.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गठबंधन को झूठ की फैक्ट्री बताया. उन्होंने विकास की योजनाएं गिनाईं. इसके साथ ही दो चरण के मतदान में सौ सीटें जीतने का दावा किया.
 
राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर साधा निशाना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि “मैं अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि आपको प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला था या नहीं? राहुल बाबा को भी पूछना चाहता हूं… सोनिया गांधी को भी मिला, मल्लिकार्जुन खरगे को भी मिला, अखिलेश और डिंपल यादव को भी मिला, लेकिन कोई अयोध्या नहीं गया.”

उन्होंने कहा, ”राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में जो लोग नहीं गए हैं उन्हें मालूम है कि हम वो लोग हैं जिन्होंने कारसेवकों पर गोली चलाई थी… कारसेवकों पर गोली चलाने वाली पार्टी, समाजवादी पार्टी को वोट देना है या राम मंदिर बनाने के लिए अपनी सरकारें कुर्बान करने वाली पार्टी, भाजपा को वोट देना है, ये निर्णय आपका है.”

अमित शाह बोले- दो खेमा है एक गोली चलाने वाले…

अमित शाह ने कहा, “यूपी वालों आपने मोदी जी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, मोदी जी ने 22 जनवरी को रामलला का प्राण प्रतिष्ठा कराया. मैं पूंछना चाहता हूं कि राम मंदिर कि प्राण प्रतिष्ठा में विपक्ष के नेता क्यों नहीं गए थे? एटा कि जनता को तय करना है की राम भक्तों पर गोली चलवाने वालों को वोट करना है या राम मंदिर के लिए सरकार कुर्बान करने वालों को वोट करना हैं.”

शाह ने कहा, “मैं गारंटी देता हूं, तीसरी बर मोदी को प्रधानमंत्री बना तो 2029 तक 5 किलो फ्री अनाज मिलता रहेगा. उन्होंने कहा कि अबतक मोदीजी 3 करोड़ लोगों को घर दे चुके हैं. इस बार भी बना दो और तीन करोड़ घर देंगे. उन्होंने कहा कि आज यहां दो खेमें हैं- एक खेमा रामभक्तों पर गोली चलाने वालों का है, दूसरा खेमा राम मंदिर बनाने वालों का है.

ये भी पढ़ें:CEC Meeting: अमेठी-रायबरेली पर सस्पेंस बरकरार, राहुल-प्रियंका की उम्मीदवारी पर खरगे लेंगे फैसला

Read More at www.abplive.com