जगदलपुर-दंतेवाड़ा मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, मौके पर तीनों युवकों की मौत

Jagdalpur Dantewada Road Accident: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें बाइक में सवार तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है, दरअसल तेज रफ्तार में बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली के पीछे वाले हिस्से में जा टकराई, जिससे तीनों युवकों को सिर में गहरी चोट आई. मौके पर ही तीनों युवकों की मौत हो गई.

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के साथ ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन मृत युवकों के शरीर क्षत विक्षत छत हो जाने से आसपास के लोग शव उठाने में कतराते रहे इसके बाद मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस  की मदद से युवको के शवों को जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद युवकों के शवो कों उनके परिजनों को सौपा गया.

शादी समारोह से लौट रहे थे वापस
जानकारी के मुताबिक तीनों ही युवक दंतेवाड़ा जिले के निवासी थे और शादी समारोह में शामिल होने जगदलपुर शहर आए हुए थे और शादी समारोह में शामिल होने के बाद देर रात मोटरसाइकिल से वापस दंतेवाड़ा लौट रहे थे, इस दौरान नेशनल हाईवे- 63 में आरापुर तालाब के पास यह हादसा हुआ, इधर इस घटना के बाद से मृतकों  के परिवार में मातम छाया हुआ है.

सड़क के किनारे खड़ी ट्राली से टकराई बाइक 
परपा थाना के प्रभारी दिलबाग सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना गुरुवार देर रात की है, तीनों ही युवक जगदलपुर में शादी समारोह में शामिल होने के बाद रात करीब 11:00 से 12:00 बजे के बीच बाइक से दंतेवाड़ा लौट रहे थे, तभी नेशनल हाईवे- 63 में तोकापाल से आगे आरापुर तालाब के पास एक ट्रैक्टर की ट्रॉली पंचर की स्थिति में  सड़क के किनारे खड़ी थी.

बाइक सवार युवकों को ट्राली नही दिखी और तेज रफ्तार में बाइक अनियंत्रित होकर ट्रॉली के पीछे जा टकराई, जिससे मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और  तीनों युवकों को सिर और शरीर मे जबरदस्त चोट आई.

परिजनों को सौंपा गया शव
राहगीरों से मिली सूचना पर तुरंत परपा  पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक तीनों ही युवकों की मौत हो चुकी थी ,इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए तीनों युवकों के शव को जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज लाया गया, और उसके बाद शुक्रवार सुबह पीएम के बाद तीनों युवकों के शव को परिजनों को सौपा गया, थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि एक बाइक में सवार तीनों युवक काफी तेज रफ्तार  में जा रहे थे, इस वजह से उनकी बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली के पीछले हिस्से में टकराई और यह हादसा हुआ, मृतकों में दंतेवाड़ा निवासी मोहम्मद इस्लाम, मोहम्मद आरिफ और मोहम्मद रफीक शामिल है.

ये भी पढ़ें: बस्तर और कांकेर सीट पर 400 से ज्यादा सरेंडर नक्सलियों ने किया मतदान, साथियों से की भावुक अपील

Read More at www.abplive.com