Mitchell Starc Is Not Playing Against Punjab Kings KKR vs PBKS IPL 2024 Latest Sports News

Mitchell Starc: आज ईडेन गार्डेन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स की टीमें आमने-सामने है. पंजाब किंग्स के कप्तान सैम कर्रन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क नहीं हैं. क्रिकेट फैंस मिचेल स्टार्क के प्लेइंग इलेवन में नहीं होने से हैरान हैं. बहरहाल, मिचेल स्टार्क की जगह श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने दुष्मंथ चमीरा को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया है.

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने क्या कहा?

टॉस के वक्त कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि पिछले मैच में मिचेल स्टार्क को उंगली में चोट लगी थी, लिहाजा इस मुकाबले में हमारी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं. दुष्मंथ चमीरा को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के खिलाफ मिचेल स्टार्क ने आखिरी ओवर डाला था, जिसमें 21 रन डिफेंड करने थे. लेकिन कर्ण शर्मा ने मिचेल स्टार्क के आखिरी ओवर में 3 छक्के जड़े. हालांकि, इसके बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स रोमांचक मुकाबले में 1 रन जीतने में कामयाब रही.

बताते चलें कि आईपीएल ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मिचेल स्टार्क को रिकॉर्ड 24.75 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा. इस तरह मिचेल स्टार्क आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने. हालांकि, अब तक इस सीजन मिचेल स्टार्क का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है. खासकर, विपक्षी बल्लेबाजों ने मिचेल स्टार्क की गेंदों पर खूब चौके-छक्के लगाए हैं. मिचेल स्टार्क की इकॉनमी बेहद खराब रही है. वहीं, अब चोटिल होने की खबर सामने आ रही है. हालांकि, श्रेयस अय्यर ने टॉस के वक्त ये साफ नहीं किया कि मिचेल स्टार्क की चोट कितनी गंभीर है.

ये भी पढ़ें-

Watch: उम्र 103 साल, लेकिन धोनी के लिए है गजब की दीवानगी, माही से मिलना इस डाई हार्ड फैन का है सपना

Watch: टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने अमरोहा में किया मतदान, वोटरों को दिया खास संदेश

Read More at www.abplive.com