watch how trent boult advice scammed suryakumar yadav play bad shot during mi vs rr ipl 2024 match

IPL 2024: टी20 क्रिकेट में दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव मैदान के हर कोने में शॉट लगाने के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल 2024 में बीते सोमवार मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स का मैच हुआ था. मैचों के दौरान सूर्यकुमार अजीबोगरीब शॉट्स खेलते हैं. दरअसल MI vs RR मैच से पूर्व अभ्यास के दौरान ट्रेंट बोल्ट, सूर्यकुमार यादव के पास पहुंचे थे. पहले सूर्या ने अपनी तकनीक के बारे में बताया, लेकिन उसके बाद बोल्ट ने उन्हें बल्ले के बीच के मिडिल हिस्से से गेंद को हिट करने की सलाह दी थी.

उसी मैच में जब सूर्या ने बोल्ट की तकनीक का इस्तेमाल करने की कोशिश की तो वो अपना विकेट गंवा बैठे थे. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में सूर्यकुमार यादव 8 गेंद में 10 रन बनाकर संदीप शर्मा की गेंद पर हवा में शॉट खेल बैठे थे. बोल्ट की सलाह मानकर शॉट खेलने के लिए लोग सूर्या का सोशल मीडिया पर खूब मजाक बना रहे हैं. कोई कह रहा है कि उनके साथ बहुत बड़ा स्कैम हो गया, वहीं किसी ने कहा कि ट्रेंट बोल्ट ने सूर्या की बल्लेबाजी तकनीक को हैक कर लिया है.


क्या टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे सूर्यकुमार यादव?

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत 1 जून से होगी. जिसके लिए अगले कुछ दिनों में भारतीय टीम का ऐलान होने वाला है. मिडिल ऑर्डर में चौथे क्रम के बल्लेबाज के रूप में सूर्यकुमार यादव की टीम में जगह लगभग पक्की नजर आ रही है. सूर्या टी20 फॉर्मेट में दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज तो हैं ही और वो आईपीएल 2024 में भी ताबड़तोड़ अंदाज में रन बना रहे हैं. मौजूदा सीजन में ‘मिस्टर 360’ ने अभी तक 5 मैचों में 166 से अधिक के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 140 रन बनाए हैं. साथ ही उन्होंने 2 अर्धशतकीय पारियां खेलते हुए वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने के लिए अपनी दावेदारी को मजबूती दी है.

यह भी पढ़ें:

T20 WORLD CUP 2024: उमरान-मयंक का कटेगा पत्ता? जानें क्यों अर्शदीप को टीम इंडिया दे सकती है मौका

Read More at www.abplive.com