DC vs GT Kuldeep Yadav said about Rahul Tewatia wicket delhi capitals IPL 2024

Kuldeep Yadav DC vs GT: दिल्ली कैपिटल्स के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 29 रन देकर 2 विकेट झटके. कुलदीप ने इस मुकाबले में ऋद्धिमान साहा और राहुल तेवतिया का विकेट लिया था. उन्होंने मैच के बाद बताया कि तेवतिया के विकेट को लेकर खास प्लान बनाया गया था. उन्हें इसका फायदा भी मिला. दिल्ली ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात को 4 रनों से हरा दिया.

कुलदीप यादव ने आईपीएल 2024 के इस मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, ”जीत से खुशी हुई. हमारे ले ये दो पॉइंट्स काफी अहम हैं. जब राहुल तेवतिया बैटिंग करने आए थे तो उनके लिए हमारे पास खास प्लान था. अच्छी बात यह रही कि यह काम कर गया. आपको बल्लेबाज को पढ़ना होता है और यह जानने की कोशिश करनी होती है कि वह क्या करने वाला है. जब मैं बॉलिंग के लिए आता हूं तो बहुत कुछ करने की कोशिश नहीं करता हूं.”

दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए 224 रन बनाए. इसके जवाब में शुभमन गिल की कप्तानी वाली टीम 220 रन ही बना सकी. टीम के लिए ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ओपनिंग करने आए थे. गिल महज 6 रन बनाकर आउट हुए. जबकि साहा 25 गेंदों में 39 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें कुलदीप ने शिकार बनाया. साहा कुलदीप की गेंद पर अक्षर को कैच दे बैठे. कुलदीप ने अपना दूसरा विकेट तेवतिया का लिया. वे नंबर 7 पर बैटिंग करने आए थे. तेवतिया महज 4 रन बनाकर आउट हुए.

कुलदीप यादव ने आईपीएल 2024 में 6 मैच खेले हैं. उन्होंने दिल्ली के लिए 12 विकेट झटके हैं. इस दौरान 55 रन देकर 4 विकेट लेना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है. कुलदीप ने हैदराबाद के खिलाफ 4 विकेट लिए थे. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 3 विकेट लिए थे. वे अभी तक 79 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान 83 विकेट लिए हैं.

यह भी पढ़ें : Photos: पेशे से डायटीशियन हैं अक्षर पटेल की वाइफ, दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

Read More at www.abplive.com