Mirzapur 3 की रिलीज से पहले OTT पर देखें ये थ्रिलर वेब सीरीज

Web Series: ‘मिर्जापुर 3’ मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक है. इसके पिछले दो सीजन को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिला है. सीरीज में उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर शहर की कहानी बताई गई है, जहां अपराध और अपराधियों का शासन है. अगर अभी तक आपने मिर्जापुर के सीजन 1 और 2 नहीं देखी है, तो अमेजन प्राइम वीडियो पर जरूर एंजॉय करें.

Scam 1992
Scam 1992

स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी
सच्ची कहानी पर आधारित, ‘स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी’ शेयर बाजार के बड़े खिलाड़ी हर्षद मेहता की कहानी है. सीरीज का प्रीमियर 9 अक्टूबर 2020 को सोनी लिव पर किया गया था. यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज बन गई है.

Aarya
Aarya

आर्या
सुष्मिता सेन स्टारर वेब सीरीज आर्या को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. सीरीज की कहानी आर्या सरीन पर बेस्ड है, जो अपने पति की रहस्यमय तरीके से हत्या हो जाने के बाद, पूरी तरह से अपने बच्चों की देखभाल की जिम्मेदारी लेती है और इसके पीछे मौजूद डकैतों से बदला लेने की साजिश रचती है. उसे यह भी पता चलता है कि उसका पति कुछ अवैध गतिविधियों का हिस्सा है.

Sacred Games
Sacred games

सेक्रेड गेम्स
सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर, ‘सेक्रेड गेम्स’ एक वेब सीरीज है, जो पुलिस अधिकारी सरताज के इर्द-गिर्द घूमती है. वह एक गैंगस्टर गायतोंडे और शहर में होने वाले उसके बुरे कामों को खत्म करने के मिशन पर जाता है. इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर एंजॉय कर सकते हैं.

Asur
Asur

असुर
असुर एक फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम के बारे में है, जिन्हें एक सीरियल किलर को पकड़ना है, जो खुद को असुर काली का अवतार मानता है. अनुप्रिया गोयनका, रिद्धि डोगरा और अमेय वाघ के साथ अरशद वारसी और बरुण सोबती स्टारर वेब सीरीज जी5 पर देख सकते हैं.

Ranbaaz
Ranbaaz

रंगबाज
1990 के दशक पर आधारित ‘रंगबाज’ गोरखपुर के 25 वर्षीय लड़के शिव प्रकाश शुक्ला की कहानी है. वह उत्तर प्रदेश में गैंगस्टर बन जाता है. शिव शक्तिशाली राजनेताओं के साथ काम करता है और उनके गंदे कामों में उनका साथ देता है. इस सीरीज को आप जी5 पर देख सकते हैं.

Taaza Khabar
Taaza khabar

ताजा खबर
डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे एक सफाई कर्मचारी अचानक अमीर बन जाता है. उसकी दुनिया हर एक पल में बदलती है. भुवन इस सीरीज में वसंत की भूमिका निभा रहे हैं.

Also Read- Varun Dhawan Birthday: OTT पर जरूर एंजॉय करें वरुण धवण की ये ब्लॉकबस्टर फिल्में, एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज

Read More at www.prabhatkhabar.com