Congress Candidate List Lok Sabha Elections 2024 Andhra Pradesh Assembly Elections SK Basheed M Jagapathi see full list

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उम्मदीवारों की एक और लिस्ट जारी की है. पार्टी ने राज्य की तीन लोकसभा सीट और 11 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है. नरसापुरम लोकसभा सीट से कांग्रेस ने कोरलापति ब्रह्मानंद राव (KBR) नायडू को, राजमपेट से एसके बशीद और चित्तूर (एससी) सीट से एम. जगपति को टिकट दिया है.

कांग्रेस आंध्र प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चीपुरुपल्ले विधानसभा सीट से आदि नारायण जम्मू को टिकट दिया है. उन्हें तुम्मागंती सूरीनायडू की जगह चुनावी मैदान में उतारा गया है. विजयवाड़ा ईस्ट से पोनुगुपति नानचारय्या को टिकट दिया गया है. यहां से सुंकारा पद्मश्री की जगह उन्हें चुनावी मैदान में उतारा गया है.

तेनाली सीट से चंदू संबासिवुडु को टिकट दिया गया है. उन्हें एसके बशीद की जगह टिकट दिया गया है. श्रुंगवारापुकोटा सीट से गेडेला तिरूपति, बापटला सीट से गांता अंजी बाबू, सत्तेनापल्ली सीट से चंद्र पॉल चुक्का को टिकट दिया गया है.

कोंडापी (एससी) सीट से कांग्रेस ने पसुमर्थी सुधाकर को चुनावी मैदान में उतारा है. इस सीट पर श्रीपति सतीश की टिकट काटा गया. मार्कापुरम सीट से सईद जावेद अनवर को शेख सईदा की जगह टिकट दिया गया है. कुरनूल सीट से शेख जेलानी बाशा, येम्मिगनूर से मरुमुल्ला खासीम वली और मंत्रालयम सीट से पीएस मुरली कृष्णराजू को टिकट दिया गया है.

Read More at www.abplive.com