Lok Sabha Election 2024 Phase 2 BJP Anurag Thakur Attacked Congress Rahul Gandhi Karnataka Kavita Murder Case sam pitroda

Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Polling: बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार (24 अप्रैल) को कांग्रेस के साथ-साथ राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. अनुराग ठाकुर ने कर्नाटक में कथित लव जिहाद में कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या के मामले का जिक्र करते हुए कांग्रेस के दूसरे सीनियर नेताओं पर भी सवाल उठाए.

अनुराग ठाकुर ने कहा, पिछले कुछ दिनों में कई हिंदू बच्चियों को एक विशेष समुदाय के लड़कों ने मार दिया, लेकिन ये लोग (कांग्रेस के नेता) एक भी आवाज नहीं उठा पाते हैं. ये लोग (कांग्रेस के नेता) एक भी बच्ची के घर नहीं जाते हैं. टुकड़े-टुकड़े गैंग वालों को बस अपने पार्टी में शामिल कर लेते हैं और वायनाड में चुनाव लड़ने और जीतने के लिए SDPI, SFI का सहारा लेते हैं. अब तो आपकी मौत के बाद आपकी संपत्ति को हड़पने का काम भी राहुल जी करेगें.

केसीआर सरकार का भी किया जिक्र 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कविता का हर गुनहगार अपने को निर्दोष बता रहा है. चोर कभी नहीं कहता है कि उसने चोरी की है, अगर वह निर्दोष है तो कोर्ट से बेल क्यों नहीं मिला. उन्होंने केसीआर पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि केसीआर के परिवार ने तेलंगाना को लूटने का काम किया और अब दिल्ली तक शराब घोटाला करने चले गए.

दिल्ली सरकार पर कसा तंज

अनुराग ठाकुर ने अपने भाषण में दिल्ली की आप सरकार पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा दिल्ली में एक ऐसी सरकार है जिसका जेल मंत्री जेल में है, शिक्षा, स्वास्थ्य मंत्री जेल में है और अब कट्टर ईमानदार सीएम भी जेल में है. उन्होंने अब तक इस्तीफा क्यों नहीं दिया है.

 ‘पहले जाति के नाम पर सर्वे कराएंगे फिर लूटेंगे’

अनुराग ठाकुर ने सैम पित्रोदा के विरासत टैक्स के फॉर्म्युले पर कहा कि कांग्रेस की नीयत ही देश को लूटने की है. ये विरासत टैक्स नहीं होगा ये वसूली टैक्स है. ये लोग आपके गहने और संपत्ति को लूटेंगे और उस देश के तबके को देगें जो इनको वोट करते हैं. आपकी मेहनत का फल आपको नहीं कांग्रेस को मिलेगा. सैम पित्रोदा राहुल और उनके पिता के भी सलाहकार हैं. वो आपकी लूट के लिए जाति के नाम पर सर्वे कराएंगे और फिर लूटेंगे.

ये भी पढ़ें

‘कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी’, सैम पित्रोदा के बयान पर पीएम मोदी का हमला

Read More at www.abplive.com