हेमा मालिनी ने वृंदावन में क्यों खरीदा घर!, एक्ट्रेस बोलीं- भगवान कृष्ण की…

नई दिल्ली। बॉलीवुड में 60 के दशक में हेमा मालिनी का जलवा पर्दे पर अलग ही था. अपने करियर में बेहतरीन फिल्मों में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने राजनीति में कदम रखा. हेमा, 2024 के लोक सभा चुनाव में मथुरा की सीट के लिए भाजपा की प्रत्याशी हैं. अपने नए इंटरव्यू में उन्होंने इसे लेकर बात की. साथ ही बताया कि उन्होंने वृंदावन में घर क्यों बनाया है.

हेमा मालिनी सच्ची कृष्ण भक्त हैं. उन्हें अक्सर वृंदावन में भगवान के दर्शान करते और डांस परफॉरमेंस देते देखा जाता है. एक्ट्रेस ने वृंदावन में ही अपना घर भी लिया हुआ है.
बातचीत में हेमा मालिनी ने इस घर को खरीदने पर सवाल किया गया. इसपर उन्होंने कहा कि जब वो पहली बार वृंदावन आई थीं, तब होटल में रुकी थीं.


उन्होंने कहा कि होटल में उन्हें अच्छी सर्विस मिली. उनका काफी सम्मान हुआ. लेकिन अपना घर तो अपना ही होता है. ऐसे में उन्होंने अपने परिवार से यहां घर लेने के बारे में बात की.

हेमा ने कहा, ’वृदंवान में मेरा घर बन गया है ये अपने आप में भगवान का आशीर्वाद है. लोग कहां घर ले पाते हैं. लेकिन कृष्ण भगवान की कृपा से मुझे यहां घर बनाने को मिला.’
मार्च में हेमा मालिनी ने मथुरा के लोगों के साथ होली भी खेली थी. साथ ही उज्जैन में उन्होंने स्टेज परफॉरमेंस की थी, जिसमें उन्हें मां दुर्गा के रूप में देखा गया था.

Read More at www.asbnewsindia.com