Bhojpuri Film : ‘दिल लागल दुपट्टा वाली से 2’ का ट्रेलर जारी, दिखेगा यश कुमार का धाकड़ अंदाज

Bhojpuri Film : लोकप्रिय भोजपुरी फिल्म अभिनेता यश कुमार स्टारर फिल्म ‘दिल लागल दुपट्टा वाली से 2’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. इसमें यश एक क्रांतिकारी किरदार में नजर आ रहे हैं. निर्माता मुकेश गिरी व निर्देशक सुजीत वर्मा की यह फिल्म एक्शन से भरपूर बतायी जा रही है. इसमें अन्याय व अत्याचार के खिलाफ नायक लड़ता हुआ दिखायी देगा. फिल्म में यश कुमार के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री शिविका दीवान और भोजपुरी के सबसे चहेते खलनायक अवधेश मिश्रा हैं.
गिरिराज प्रोडक्शन और बीएफएम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की प्रस्तुति फिल्म ‘दिल लागल दुपट्टा वाली से 2’ अगले माह मई में सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी. सीरीज की पहली फिल्म साल 2014 में आयी थी, जिसमें यश कुमार के साथ अंजना सिंह मुख्य भूमिका में थीं.
बता दें कि अभी हाल ही में यश कुमार की भोजपुरी फिल्म ‘इत्तेफाक’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें वे अभिनेत्री शुभी शर्मा व अभिनेत्री अर्शिया अर्शी के साथ नजर आ रहे हैं.

Also Read : Bhojpuri Film : यश कुमार स्टारर ‘इत्तेफाक’ का ट्रेलर जारी, दिखेगी त्रिकोणीय प्रेम की कहानी

गर्मी की छुट्टियों में रिलीज की जायेगी यह फिल्म

यश कुमार स्टारर फिल्म ‘दिल लागल दुपट्टा वाली से 2’ का ट्रेलर

अभिनेता यश कुमार अपनी नयी फिल्म के बारे में बताते हैं कि इसमें उनका किरदार बदले की आग में जल रहे एक युवा का है. इसमें आपको भरपूर एक्शन के साथ-साथ इमोशन और दिल को छू लेने वाला ड्रामा नजर आयेगा. जब लोग हमारी फिल्म को थिएटर में देखेंगे तो यह रोंगटे खड़े कर देनेवाला अनुभव होगा. उन्होंने आगे बताया कि दर्शकों ने सीरीज की पहली फिल्म को खूब सराहा था. उम्मीद है कि यह नयी फिल्म उससे भी ज्यादा मनोरंजक होगी. बस थोड़ा इंतजार करना होगा. यह फिल्म गर्मियों की छुट्टी में रिलीज की जायेगी, ताकि लोग सपरिवार इसका आनंद उठा सकें.
ट्रेलर रिलीज होने के दो दिनों में इसे करीब एक लाख लोग सब्सक्राइब कर चुके हैं और बेसब्री से फिल्म का रिलीज डेट पूछ रहे हैं. इसे आप गिरिराज म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

भोजपुरी के कई उम्दा कलाकारों से सजी है फिल्म

पीआरओ रंजन सिन्हा के अनुसार, फिल्म में सभी उम्दा कलाकार हैं. इसकी कहानी के साथ-साथ संवाद व गाने भी बेहतरीन बन पड़े हैं. मोटे तौर पर कहें तो यह फिल्म पूरी तरह से पैसा वसूल होगी, क्योंकि इसमें साफ-सुथरे मनोरंजन के सारे मसाले डाले गये हैं.
उन्होंने आगे बताया कि ‘दिल लागल दुपट्टा वाली से 2’ में यश कुमार व शिविका दीवान के अलावा अन्य मुख्य कलाकारों में किरण यादव, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, अयाज खान, आर्यन गुप्ता, तेज बहादुर यादव, सुबोध सेठ, महेश आचार्य, राधे कुमार, वैष्णवी शाही नजर आयेंगे.
इसके गीतकार शेखर मधुर, अनुपम पांडेय और आशुतोष तिवारी हैं. संगीत साजन मिश्रा का है और इसके लेखक एसके चौहान हैं. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी व महेश आचार्य हैं, जबकि डीओपी इमरान के हैं.

Also Read : Bhojpuri Film : ओटीटी चौपाल ला रही है भोजपुरी की धांसू फिल्म ‘दरार 2’

Read More at www.prabhatkhabar.com