जयराम रमेश का पीएम मोदी पर निशाना, कहा-तमिलनाडु और केरल जाते हैं लेकिन मणिपुर नहीं

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सोमवार पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, मैंने अभी उत्तर-पूर्वी राज्यों का दौरा किया है, जहां कांग्रेस की लहर नजर आ रही है। उत्तर-पूर्वी राज्यों का सबसे बड़ा मुद्दा है कि-वहां के लोगों की अनेकताओं को कौन सुरक्षित रख सकता है। उत्तर-पूर्वी राज्यों में जो धर्म, जाति, भाषा और प्रांत के आधार पर विविधताएं हैं, आज उन पर खतरा मंडरा रहा है। वहां की जनता समझ गई है कि BJP को हटाने का विकल्प सिर्फ कांग्रेस है।

पढ़ें :- इलेक्टोरल बॉन्ड दुनिया की सबसे बड़ी जबरन वसूली योजना है…पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने साधा निशाना

इसके साथ ही कहा, कांग्रेस के प्रचार अभियान का पहला चरण था-‘मेरे विकास का दो हिसाब’…इसके बाद हमारा कैंपेन शुरू हुआ-‘हाथ बदलेगा हालात’…इसके साथ कांग्रेस ने अपना ‘न्याय पत्र’ जारी किया था, जिसमें हमने 5 न्याय की 25 गारंटी दी हैं। हमने अपने प्रचार को जारी रखते हुए एक गीत तैयार किया है, जिसे आज रिलीज किया जा रहा है।

जयराम रमेश ने आगे कहा कि, नरेंद्र मोदी जी बार-बार तमिलनाडु और केरल जाते हैं, लेकिन उन्हें मणिपुर जाने की हिम्मत नहीं हो रही। मणिपुर में 19 अप्रैल को चुनाव होने वाले हैं, लेकिन वे चुनाव प्रचार के लिए भी वहां नहीं गए। यह देश के लिए काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश का एक राज्य जल रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री खामोश हैं।

 

पढ़ें :- Video-पीएम मोदी को संजय सिंह ने बोला धन्यवाद, कहा-आज बहुत सारे माध्यम बिक गए हों, लेकिन याद रखें इतिहास कभी नहीं बिकता

Read More at hindi.pardaphash.com