iPhone 15 Big Discount 50 Thousand Rupees Specifications Features Flipkart Saving Days Sale

Big Discount on iPhone 15: फ्लिपकार्ट पर इन दिनों मेगा सेविंग डेज सेल चल रही है, जिसकी आज यानी 15 अप्रैल को लास्ट डेट है. इस सेल में कई तरह के सामानों पर बड़ी छूट मिल रही, जिसमें मोबाइल फोन से लेकर घर के सामान तक कई चीजें शामिल हैं. इस सेल में आईफोन 15 को 50 हजार रुपये तक की छूट में खरीदा जा सकता है. आइए हम आपको बताते हैं कि आप कैसे इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. 

अगर आप भी आईफोन 15 खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. लॉन्चिंग के वक्त आईफोन 15 की कीमत 79 हजार 900 रुपये थी, लेकिन अब फ्लिपकार्ट पर ये सिर्फ 65 हजार 999 रुपये में मिल रहा है. इसके अलावा अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 50 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि आईफोन 14 प्रो मैक्स को एक्सचेंज करने के बाद आपको इस फोन पर 50 हजार रुपये की छूट मिल जायेगी. 

एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला है इतना डिस्काउंट 

एक्सचेंज ऑप्शन में अगर आप आईफोन 13 डालते हैं तो इस पर आपको 26 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा तो वहीं आईफोन 14 पर 29 हजार रुपये की छूट मिल रही है. इस तरह सबसे ज्यादा डिस्काउंट आईफोन 14 प्रो मैक्स को एक्सचेंज करने के बाद मिल रहा है, जिसकी आज लास्ट डेट है. अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो जल्दी से फ्लिपकार्ट पर इसे चेक कर सकते हैं. 

iPhone 15 में 6.1 इंच का डिस्प्ले मिलता है, जिसका मेन कैमरा 48MP का है और दूसरा कैमरा 12MP का पोर्टेट कैमरा है. इस फोन में सेकंड जनरेशन अल्ट्रावाइड बैंड चिप मिलती है, जिससे आप आसानी से अपने एप्पल डिवाइस को ढूंढ सकते हैं. इतना ही नहीं इस फोन में आपको बायोनिक A16 चिप के साथ तेज़ डेटा ट्रांसफर गति के लिए USB 3.2 Gen 5 का सपोर्ट भी मिलता है. 

यह भी पढ़ें:-

WhatsApp Web का नया डिजाइन, देखें कैसे बदलेगा कंप्यूटर में व्हाट्सऐप इस्तेमाल करने का अंदाज 

Read More at www.abplive.com