IPL Match Today : आरसीबी और एसआरएच का 23 बार हुआ आमना-सामना; जानें किसका पलड़ा रहा भारी

RCB vs SRH Head to Head : बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज सोमवार 15 अप्रैल 2024 को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम भिड़ने वाली हैं। इस सीजन घरेलू टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अपने 5 मैच हार चुकी है और उसके खाते में सिर्फ एक जीत है। ऐसे में टीम पर जीत का ज्यादा दबाव होगा। वहीं, दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद को 5 में से 3 मैचों में जीत मिली है।

पढ़ें :- IPL Match Today : आज पॉइंट्स टेबल की नंबर 1 और आठवें नंबर की टीम के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देख पाएंगे लाइव मैच

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच अब तक कुल 23 मैच खेले जा चुके हैं। जिनमें हैदराबाद 12 जीत के साथ आगे है, जबकि 10 मैच बेंगलुरु के नाम रहे हैं। दोनों टीमों के बीच आखिरी मैच पिछले साल हैदराबाद में खेला गया था, जिसमें बेंगलुरु ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। मौजूदा सीजन की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की शुरुआत अच्छी नहीं रही है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन अच्छा रहा है। इस सीजन बेंगलुरु ने 6 में से सिर्फ 1 मैच में जीत दर्ज की है, टीम को अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। दूसरी तरफ, हैदराबाद ने 5 में से 3 मैच में जीत दर्ज की है। उसने अपने आखिरी मैच में पंजाब किंग्स को 2 रन से हराया था।

कब और कहां खेला जाएगा मैच

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) मैच, सोमवार 15 अप्रैल 2024 को शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। यह मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का लाइव टेलीकास्ट, स्पोर्ट्स नेटवर्क पर विभिन्न भाषाओं में देख सकेंगे। इसके अलावा फ्री लाइव स्ट्रीमिंग, मोबाईल या लैपटॉप यूजर्स के लिए जियो सिनेमा एप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।

पढ़ें :- IPL Update : पर्पल कैप पर बुमराह का कब्जा, ऑरेंज कैप कोहली के सिर पर बरकरार; LSG के पास टॉप पहुंचने का मौका

Read More at hindi.pardaphash.com