lsd 2 movie releasing on ninteenth april makers tool thir name back from the movie

Ekta Kapoor Lsd 2 Movie: बॉलीवुड डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी और एक्ता कपूर की फिल्म एलएसडी 2 इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं. इससे पहले लगभग हर रोज फिल्म से जुड़े नए नए अपडेट्, सामने आ रहे हैं. इस फिल्म का रॉ और रियल ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को लेकर व्यूवर्स के मिक्सड रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

जैसे जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे फिल्म को लेकर चर्चा बढ़ती जा रही है. ऐसे में अब फिल्म से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है, दरअसल फिल्म के मेकर्स यानी बालाजी टेलीफिल्म्स और प्रोड्यूसर शोभा कपूर ने फिल्म से अपना नाम हटा दिया है. 

फिल्म में नहीं होगा मेकर्स का नाम

बता दें  ये पहली बार होगा जब एलएसडी 2  के मेकर्स बालाजी टेलीफिल्म्स और प्रोड्यूसर शोभा कपूर का नाम फिल्म से नहीं जोड़ा जाएगा.  यह सच में एक चौंकाने वाला खुलासा है क्योंकि फिल्म रिलीज होने में सिर्फ 4 दिन बचे हैं और मेकर्स और प्रोड्यूसर्स ने फिल्म से अपने नाम वापस ले लिए हैं. इससे पहले एकता कपूर ने पिंक विला को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो इस फिल्म की रिलीज के बाद कुछ समय के लिए गायब होना चाहती हैं. 

19 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की कहानी रॉ और रियल है, साथ ही इसमें आज की यंग जनरेशन के डिजिटल दुनिया में डूबे रहने की झलक दी गई है. इन सभी चीजों को देखते हुए एक हद तक मेकर्स द्वारा लिया गया ये फैसला सही लग रहा है. बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, एलएसडी 2  जिसे प्रोड्यूस किया है एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने. निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है. बता दें ये फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म से सोशल मीडिया सेंसेशन और अतरंगी डिजाइनर उर्फी जावेद अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. 

ये भी पढ़ें: जीनत अमान ने दी थी शादी से पहले ‘लिव इन’ में रहने की सलाह, मुमताज ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘सहमत नहीं हूं’

Read More at www.abplive.com