Adam Gilchrist questions Hardik Pandya fitness after MI vs CSK match IPL 2024 latest sports news | IPL 2024: हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर गिलक्रिस्ट ने उठाए सवाल, कहा

Adam Gilchrist On Hardik Pandya: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हराया. इसके बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पर खूब सवाल उठे. हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. हार्दिक पांड्या ने 3 ओवर में 43 रन खर्च किए. वहीं, बतौर बल्लेबाज 6 गेंदों पर 2 रन बनाकर चलते बने. लिहाजा, हार्दिक पांड्या लगातार अपने आलोचकों के निशाने पर हैं. बहरहाल, अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एडम गिलक्रिस्ट ने हार्दिक पांड्या पर बड़ा बयान दिया है.

एडम गिलक्रिस्ट ने हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर क्या कहा?

दरअसल, एडम गिलक्रिस्ट का मानना है कि मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पूरी तरह फिट नहीं हैं. खासकर, आखिरी ओवर में महेन्द्र सिंह धोनी ने जिस तरह हार्दिक पांड्या की गेंदों पर लगातार छक्के लगाए, उसके बाद उसकी फिटनेस सवालों के दायरें में है. एडम गिलक्रिस्ट ने हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर सवाल जरूर उठाए, लेकिन साथ ही उन्होंने तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या की सबसे अच्छी बात है कि वह चुनौती के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह पूरी तरह फिट हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को हराया

बताते चलें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 206 रनों का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर महज 186 रन ही बना सकी. इस तरह मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा. अब मुंबई इंडियंस 6 मैचों में 4 प्वॉइंट्स के साथ आठवें नंबर पर है. वहीं, इस जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स 6 मैचों में 8 प्वॉइंट्स के साथ तीसरे पायदान पर है.

ये भी पढ़ें-

IPL 2024: क्या RCB-SRH मैच में बारिश बनेगी विलेन? बैंगलोर में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

RCB vs SRH: ऐसी हो सकती है बेंगलुरु और हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

Read More at www.abplive.com