मायावती की पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाने की सोच अच्छी पर नहीं मौका मिलेगा : संजीव बालियान

मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर में चुनाव प्रचार के दौरान केंद्री मंत्री डॉ. संजीव बालियान (Union Minister Sanjeev Balyan) ने बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati)  के बयान पर पलटवार किया। कहा कि उन्हें मौका नहीं मिलेगा। बता दें कि सहारनपुर में रैली के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने कहा था कि यदि बीएसपी सत्ता में आती है तो पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाने के लिए प्रयास किए जाएंगे।

पढ़ें :- Navratri Special: नवरात्रि के सातवें दिन मां कालरात्रि को प्रसन्न करने के लिए लगाएं गुड़ की खीर का भोग

जनता ने पीएम को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है: बालियान

केंद्रीय मंत्री ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाने की बात अच्छी है, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिलेगा। जनता ने पीएम मोदी (PM Modi) को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। विपक्षी उम्मीदवार भी यही कहेंगे जब से पीएम मोदी (PM Modi)  ने सत्ता संभाली है, प्रो इनकंबेंसी है और हम अपने किए गए काम के आधार पर लोगों के पास जा रहे हैं। क्षेत्र में प्रचार के दौरान ये साफ नजर आ रहा है कि शहर हो या देहात हर जगह 2014 जैसा माहौल है।

आज खतौली में नायब सैनी तो बघरा पहुंचेंगे अखिलेश

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी (Haryana Chief Minister Naib Saini) आज खतौली के जीटी रोड स्थित आर्यन वेंकट हॉल में दोपहर 2:20 बजे पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा बघरा के कल्याणकारी इंटर कॉलेज के मैदान पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव करीब साढ़े 11 बजे पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि हरियाणा के सीएम नायब सैनी भाजपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान (BJP RLD alliance candidate Dr. Sanjeev Balyan) और पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Former CM Akhilesh Yadav) सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक (SP Candidate Harendra Malik) के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पढ़ें :- EC के अधिकारियों ने राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर की ली तलाशी, वायनाड के लिए भरने वाले थे उड़ान

Read More at hindi.pardaphash.com