‘मोदी की गारंटी का संकल्प पत्र’ गरीब, युवा, अन्नदाता किसान और नारीशक्ति, इन चार स्तंभों को ध्यान में रखकर बना है : सीएम योगी

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने सोमवार को भाजपा के संकल्प पत्र (BJP Resolution Letter) मोदी की गारंटी (Modi’s Guarantee) पर प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि सात चरणों में होने वाले चुनाव के लिए संकल्प पत्र जारी हुआ है। घोषणा पत्र के स्थान पर भाजपा ने संकल्प पत्र (BJP Resolution Letter)  शुरू किया है। 18वीं लोकसभा के चुनाव (18th Lok Sabha elections) के लिए संकल्प पत्र जारी हुआ है।

पढ़ें :- बाबा साहब डॉ० आंबेडकर की जयंती पर मुख्यमंत्री ने दी प्रदेशवासियों को बधाई

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि संविधान दिवस (Constitution Day) पर भाजपा का संकल्प पत्र जारी हुआ है। भाजपा की युवा, महिला, गरीब और किसान प्राथमिकता हैं। देश का एंबिशन (Ambition) ही मोदी जी का मिशन (Mission) है। मोदी की गारंटी (Modi’s Guarantee) पर इस देश को विश्वास है। मोदी की गारंटी जन विश्वास का प्रतीक है।

पढ़ें :- गृहमंत्री अमित शाह, बोले- यूपी में पीएम मोदी 80 सीट जीतकर रचेंगे इतिहास,योगी राज में माफिया और गुंडे कर रहे हैं पलायन

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि अमृत काल का ये पहला चुनाव हो रहा है जो आत्मनिर्भर भारत के लिए संकल्पित है। मोदी की गारंटी इस देश के हर तबके लिए एक प्रमाण है। पहला चुनाव जिसके परिणाम को लेकर लोग पहले से आश्वस्त हैं।

Read More at hindi.pardaphash.com