Pollard and Tim David stopped from entering the field and have chat with fourth umpire during IPL 2024 MI vs CSK Watch

IPL 2024 MI vs CSK: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में चौथी हार चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ झेली. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए टूर्नामेंट के 29वें मुकाबले में चेन्नई ने मुंबई को 20 रनों से हराया. इस मैच में दूसरी पारी के दौरान जबरदस्त माहौल गर्मा गया, जब मुंबई के बैटिंग कोच कीरोन पोलार्ड और बल्लेबाज़ टिम डेविड की अंपायर से बहस हुई. तो आइए जानते हैं पूरा माजरा क्या है.

यह वाक़या दूसरी पारी के 15वें ओवर के बाद हुआ, जब मुंबई इंडियंस की टीम बैटिंग कर रही थी. ओवर खत्म होने के बाद बैटिंग कोच कीरोन पोलार्ड, हेड कोच मार्क बाउचर और बल्लेबाज़ टिम डेविड मैदान पर जाने लगे, लेकिन चौथे अंपायर ने सबको रोक दिया और वापस आने के लिए कहा. दरअसल मुंबई की टीम 15वें ओवर के बाद टाइम आउट चाहती थी, लेकिन किसी कंफ्यूजन के चलते ऐसा हो नहीं सका और अंपायर ने सबको वापस बुला लिया. 

इसके बाद पोलार्ड और टिम डेविड अंपायर से बहस करते हुए दिखाई दिए. इस दौरान डेविड ने ‘टाइम आउट’ का इशारा भी किया. लेकिन बहस करने के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला. मुंबई को 15वां ओवर खत्म होने के बाद टाइम आउट नहीं दिया गया. फिर 16वें ओवर की तीसरी गेंद पर कप्तान हार्दिक पांड्या का विकेट गिरा, तब मुंबई को टाइम आउट मिला. 

चेन्नई के बड़े स्कोर के आगे मुंबई हुई फेल 

वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 206 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने सबसे बड़ी पारी खेली. गायकवाड़ ने 40 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्कों की मदद से 69 रन बनाए. इसके अलावा शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 38 गेंदों में 10 चौके और 2 छक्कों की मदद से 66* रन बनाए. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस 20 ओवर में 6 विकेट पर 186 के स्कोर तक ही पहुंच सकी और टीम ने 20 रन से मैच गंवा दिया. 

 

ये भी पढ़ें…

Watch: लाइव मैच में उतरी रोहित शर्मा की पैंट, वाइफ रितिका हुईं ‘शर्मिंदगी’ का शिकार, रिएक्शन वायरल

Read More at www.abplive.com