Airtel cheapest plan april 2024 with 84 days 126GB unlimited 5G calling Free apps plan beats jio vi bsnl

भारत में 5G नेटवर्क की शुरुआत होने के बाद से टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान्स में बड़े बदलाव किए हैं। टेलीकॉम कंपनियों जैसे Airtel, Jio, Vi की एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा कई बार कस्टमर के लिए तोहफा बन जाता है। Bharti Airtel भी यूजर्स के लिए एक ऐसा प्लान पेश करती है जो लम्बे समय तक बेनिफिट्स की भरमार लेकर आता है। प्लान यूजर को लम्बी वैलिडिटी के साथ अनलिमिटिड कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स तो देता ही है, इसके अलवा कई अन्य बेनिफिट्स भी फ्री में देता है। आइए जानते हैं इस एयरटेल प्रीपेड प्लान के बारे में। 

Airtel के सस्ते प्रीपेड प्लान में शामिल यह पैक 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। यानी इस प्लान में यूजर को कंपनी लगभग 3 महीने की वैधता दे रही है। इसे Airtel की ऑफिशियल वेबसाइट, या Airtel Thanks App के माध्यम से 666 रुपये में एक्टिवेट करवाया जा सकता है। यह यूजर को डेली बेसिस पर 1.5GB डेटा देता है। यानी कि वैधता तक यूजर को 126GB कुल डेटा दिया जाता है। यह एक अनलिमिटिड कॉलिंग प्लान है। यानी अपने नजदीकियों से आप जी चाहे जितनी बातें कर सकते हैं। 

इस प्लान में यूजर को 84 दिनों तक रोजाना 100 Free SMS का बेनिफिट मिलता है। साथ ही अगर आपके स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट है तो कंपनी अनलिमिटिड 5G डेटा भी इसमें दे रही है। इसे यूजर 5G नेटवर्क की उपलब्धता वाले एरिया में इस्तेमाल कर सकता है। 

प्लान के कई और बेनिफिट्स भी हैं। इसके साथ आपको Apollo 24|7 Circle का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। साथ ही यूजर को Free HelloTunes का सब्सक्रिप्शन मिलता है जिससे आप किसी भी मनपसंद गाने को अपनी हैलो ट्यून की तरह सेट कर सकते हैं। वहीं, अगर आप म्यूजिक सुनने के ज्यादा शौकीन हैं तो यह प्लान आपको Wynk Music Free सब्सक्रिप्शन देता है। जिसके माध्यम से आप लेटेस्ट गानों को सुन सकते हैं और अपनी हैलो ट्यून के रूप में सेट कर सकते हैं। इस प्लान की और अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट भी विजिट कर सकते हैं। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Read More at hindi.gadgets360.com