Punjab Kings Rajasthan Royals Match PBKS vs RR Inning Report IPL 2024 Latest Sports News

PBKS vs RR Inning Report: राजस्थान रॉयल्स के सामने पंजाब किंग्स ने 148 रनों का लक्ष्य रखा है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 147 रनों का स्कोर बनाया. इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. शिखर धवन के बिना उतरी पंजाब किंग्स की शुरूआत बेहद खराब रही. पंजाब किंग्स के बल्लेबाज नियमित अंतराल पर पवैलियन का रूख करते रहे. ओपनर अथर्व ताइडे 12 गेंदों पर 15 रन बनाकर चलते बने. जॉनी बेयरस्टो ने 19 गेंदों पर 15 रन बनाए.

पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों का फ्लॉप शो…

प्रभसिमरन सिंह 14 गेंदों पर 10 रन बनाकर युजवेन्द्र चहल का शिकार बने. पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन 10 गेंदों पर 6 रन बनाकर चलते बने. हालांकि, जितेश शर्मा ने 24 गेंदों पर 29 रनों की अच्छी पारी खेली, लेकिन बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके. शशांक सिंह 9 गेंदों पर 9 रन बना सके. जबकि लिविंगस्टोन ने 14 गेंदों पर 21 रन बनाए. पंजाब किंग्स के लिए आशुतोष शर्मा ने सबसे ज्यादा रन बनाए. आशुतोष शर्मा ने 16 गेंदों पर 31 रन बनाकर टीम का स्कोर 147 रनों तक पहुंचाया. इस बल्लेबाज ने अपनी पारी में 1 चौका और 3 छक्के जड़े.

ऐसा रहा राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों का हाल…

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों की बात करें तो आवेश खान और केशव महाराज को 2-2 कामयाबी मिली. इसके अलावा ट्रेंट बोल्ट, कुलदीप सेन और युजवेन्द्र चहल ने 1-1 विकेट अपने नाम किया. बताते चलें कि इस वक्त राजस्थान रॉयल्स प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है. राजस्थान रॉयल्स के 5 मैचों में 8 प्वॉइंट्स है, जबकि पंजाब किंग्स के 5 मैचों में 4 प्वॉइंट्स हैं. यह टीम प्वॉइंट्स टेबल में आठवें पायदान पर है.

ये भी पढ़ें-

PBKS vs RR: शिखर धवन के बिना उतरी पंजाब किंग्स, पहले गेंदबाजी करेगी राजस्थान; दोनों टीमों की प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव

IPL में सबसे ज्यादा बल्लेबाजों को जीरो पर आउट करने वाले 5 गेंदबाज, बुमराह का नहीं है नाम

Read More at www.abplive.com