Breaking News Live Updates: कांग्रेस की संभावित लिस्ट आई सामने, जानें हरियाणा में किसे कहां से मिल सकता है टिकट

Breaking News Live Updates : देश में एक तरफ लोकसभा चुनाव 2024 का महासमर चल रहा है तो दूसरी तरफ बैसाखी पर्व मनाया जा रहा है। साथ ही आईपीएल 2024 का मुकाबला भी चल रहा है। आपके शहर और आसपास के इलाकों में क्या हो रहा है? नेताओं की रैलियां कहां चल रही हैं? देश-दुनिया की अच्छी खबरों, घटनाक्रम और कार्यक्रमों से अपडेट रहने के लिए News 24 देखते रहिये।

भाजपा का कल जारी होगा संकल्प पत्र

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी का संकल्प पत्र रविवार को जारी होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में बीजेपी मुख्यालय एक्सटेंशन में सुबह घोषणा पत्र जारी किया जाएगा।

देखें कांग्रेस की संभावित लिस्ट 

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस की संभावित लिस्ट सामने आई है। हरियाणा के रोहतक से हुड्डा परिवार का कोई सदस्य चुनाव लड़ेगा। दीपेंद्र हुड्डा का नाम तय माना जा रहा है। आशा हुड्डा के नाम की भी चर्चा चल रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा का सिरसा से चुनाव लड़ना लगभग तय है। अंबाला से मुलाना विधायक वरुण चौधरी या सढ़ौरा विधायक रेणु बाला में से किसी एक का चुनाव लड़ना संभव है। फरीदाबाद से पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह का नाम सामने आ रहा है। गुरुग्राम से राज बब्बर या पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव, भिवानी-महेंद्रगढ़ से श्रुति चौधरी या राव दान सिंह, हिसार से पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह को उम्मीदवार बनाया जा सकता है। सोनीपत सीट पर सतपाल ब्रह्मचारी या जगबीर मलिक प्रत्याशी हो सकते हैं। करनाल सीट पर पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ कांग्रेस से वीरेंद्र राठौर या फिर कोई सेलिब्रिटी चुनाव लड़ सकते हैं।

Read More at hindi.news24online.com