Suryakumar yadav breaks camera during practice mumbai indians IPL 2024

Surya kumar Yadav IPL 2024: सूर्यकुमार यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने तूफानी अर्धशतक जड़ा था. सूर्या ने इस पारी के दौरान कई दिलचस्प शॉट खेले थे. वे अब अगले मुकाबले के लिए तैयार हो रहे हैं. मुंबई इंडियंस का अगला मैच चेन्नई सुपर किंग्स से है. यह मैच रविवार को खेला जाएगा. सूर्या इस मैच से पहले प्रैक्टिस करते नजर आए. उन्होंने प्रैक्टिस के दौरान कैमरा तोड़ दिया.

दरअसल मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें सूर्या प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी प्रैक्टिस को रिकॉर्ड करने के लिए एक कैमरा भी रखा गया था. सूर्या ने प्रैक्टिस के दौरान डिफेंसिव शॉट खेलकर कैमरा तोड़ दिया. मुंबई ने इस वीडियो को एक्स पर शेयर किया है. इस वीडियो को खबर लिखने तक 60 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया था. वहीं कई फैंस ने वीडियो पर प्रतिक्रिया भी दी.

सूर्यकुमार यादव मुंबई के बेहतरीन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने आईपीएल में अभी तक 141 मैच खेले हैं. इस दौरान 3301 रन बनाए हैं. सूर्या इस टूर्नामेंट में एक शतक और 22 अर्धशतक लगा चुके हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 103 रन रहा है. वे 60 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेल चुके हैं. इसमें 2141 रन बनाए हैं. वे टीम इंडिया के लिए 4 शतक और 17 अर्धशतक लगा चुके हैं.

बता दें कि मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 की पॉइंट्स टेबल में फिलहाल सातवें नंबर पर है. उसने 5 मैच खेले हैं और 2 मुकाबलों में जीत दर्ज की है. मुंबई को 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. उसे गुजरात टाइटंस, सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स ने शिकस्त दी थी. मुंबई ने आरसीबी से पहले दिल्ली कैपिटल्स को हराया था.

यह भी पढ़ें : Rishabh Pant: डिविलियर्स के नक़्श-ए-क़दम पर चल रहे हैं ऋषभ पंत, IPL में बना दिया रिकॉर्ड

Read More at www.abplive.com