पृथ्वी थिएटर के बाहर अलग अंदाज में दिखे आमिर खान के बेटे जुनैद, कहां- ‘अभी भी मेकअप…’

Aamir Khan son Junaid performed shikhandi play in Prithvi theatre- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
पृथ्वी थिएटर के बाहर दिखे आमिर खान के बेटे जुनैद

आमिर खान के लाडले जुनैद खान जल्द ही अब एक्टिंग की दुनिया में एंट्री करने वाले हैं। जुनैद अपनी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म को लेकर लंबे समय से लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म से साउथ की नेचुरल ब्यूटी के नाम से पॉपुलर साई पल्लवी भी बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस बीच आमिर खान और रीना दत्ता के बेटे जुनैद का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला रहा है। आमिर खान के बेटे जुनैद इस साल की शुरुआत से काफी लाइमलाइट में हैं जब से उन्हें अपनी बहन इरा खान की शादी में देखा गया था। अब बुधवार को जुनैद को पॉपुरल पृथ्वी थिएटर के बाहर चेहरे पर मेकअप के साथ देखा गया।

आमिर खान के बेटे जुनैद का नया अंदाज

पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर जुनैद का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने आमिर खान के बेटे जुनैद के बारे में कुछ खास बातें बताई हैं। इस वीडियो में जुनैद खान को ब्लैक टी-शर्ट में देखा जा सकता है। बुधवार को जुनैद को मुंबई के पॉपुरल पृथ्वी थिएटर के बाहर स्पॉट किया। जहां उन्होंने शिखंडी परफॉर्म किया है। सोशल मीडिया पर एक्टक ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका लुक बहुत ही अलग और हटके देखने को मिला है।

जुनैद खान का मेकअप लुक वायरल

वीडियो में जुनैद को पैप्स के सामने पोज देते देखा हुए और यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘अभी भी मेकअप में हूं।’ न केवल मेकअप बल्कि जुनैद के आंखों में काजल और माथे पर लंबा सा काला टिका लगा हुआ देखा गया। जुनैद की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिजन्स ने उनके लुक पर तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘गांव में बच्चों को इसी तरह काजल लगाया जाता है।’ दूसरे ने लिखा, ‘कितना सिंपल और साफ दिल वाला आदमी है।’ बता दें, जुनैद को इससे पहले उनकी बहन इरा खान की शादी में नुपुर शिखारे के साथ देखा गया था।

जुनैद खान का वर्कफ्रंट

आमिर खान के बेटे जुनैद के करियर की पहली फिल्म ‘महाराज’ को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। बता दें कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। फिल्म ‘महाराज’ से जुनैद खान डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म 1862 के महाराजा लिबेल केस से प्रेरित है।

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in