Azamgarh News Agriculture Minister Surya Pratap Shahi visit on today and statement on mukhtar Ansari death case ann | UP Politics: मुख्तार अंसारी पर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही बोले

Azamgarh News: आजमगढ़ दौरे पर पहुंचे प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने मुख्तार अंसारी को लेकर बड़ा बयान दिया है. माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के गाजीपुर पहुंचने को लेकर सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि किसी के पहुंचने से जिसके पूरे हाथ खून और हत्याओं से सने हुए हैं. वह साफ होने वाले नहीं हैं. न्यायालय ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

आजमगढ़ के दौरे पर पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है. भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि जिस तरह से परिवार बचाओ भ्रष्टाचार छुपाओ डायनेस्टी एलायंस ऑफ इंडिया की दिल्ली में रैली की गई. उस रैली में पारिवारिक पार्टियों ने मोदी हटाओ का नारा दिया. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार भ्रष्टाचार हटाओ का नारा दे रहे हैं. देश की सरकार लगातार भ्रष्टाचार पर डूबे हुए लोगों पर कार्रवाई कर रही है. ऐसे में इन विपक्षियों को परेशानी हो रही है. चोर चोर मौसेरे भाई सभी दिल्ली में दिखाई दिए.

कांग्रेस पर साधा निशाना
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि भ्रष्टाचार गठबंधन का नेतृत्व कांग्रेस कर रही है और कांग्रेस लगातार घोटाले पर घोटाले करती रही है. कांग्रेस घोटालों की मां है और लगातार लोगों के बीच भ्रम डालने का काम कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ की रैली में साफ कह दिया था कि हम झुकने वाले नहीं हैं, भ्रष्टाचारियों पर लगातार कार्रवाई होती रहेगी. वहीं राष्ट्रीय हितों की बात पर राहुल गांधी आग लगाने की बात करते हैं. कांग्रेस 1984 से ही आग लगाने का काम कर रही है. विपक्षी दल परिवारवाद और व्यक्तिवाद पर काम कर रहे हैं. जबकि भाजपा ने परिवारवाद से अलग हटकर देश की जनता के लिए काम किया है.

कृषि मंत्री ने कहा कि दिल्ली में जिन पार्टियों ने रैली की है वह भ्रष्टाचार को छिपाना चाहते हैं. विपक्ष द्वारा इलेक्टोरल बांड को लेकर लगातार भाजपा पर आरोप लगाया जा रहे हैं इसका जवाब देते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि यह तो संवैधानिक तरीके से नियम बनाकर संसद से कानून बनाकर मिला है जितना पैसा बीजेपी के पास आया है उतना ही पैसा कांग्रेस पार्टी के पास भी आया तो यह तो कांग्रेस को बताना चाहिए कि उनका पैसा कहां से आया. भाजपा की तरफ से अमित शाह जी ने बता दिया है.

ये भी पढ़ें: Prayagraj News: हत्या का आरोपी आठ घंटे में गिरफ्तार, एनकाउंटर में लगी पैर में गोली

Read More at www.abplive.com