नए हेयरस्टाइल में दिखे ‘बाबा निराला’, बॉबी देओल का किलर लुक मचा रहा धूम

Bobby Deol- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
बॉबी देओल।

बॉबी देओल के करियर को नया स्टार्ट मिल गया है। उतार-चढ़ाव भरे करियर में एक्टर ने कई रोल किए, लेकिन उन्हें हाल में असल पहचान वेब सीरीज ‘आश्रम’ के बाबा निराला के किरदार ने दिलाई। इसके बाद उनके हाथ ‘एनिमल’ लगी और इसी फिल्म से दोबारा एक्टर की किस्मत चमक गई। इस फिल्म के हिट होने के बाद ही एक्टर को एक बाद एक नए और अच्छे रोल ऑफर होने लगे हैं। बिना डायलॉग वाले 10 मिनट के रोल में भी बॉबी देओल छाए नजर आए। अब एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और उन्होंने हाल में ही अपने नए लुक की झलक फैंस को दिखाई है। 

नए लुक से बॉबी ने मचाई धूम

फिल्‍म ‘एनिमल’ में धूम मचाने वाले बॉबी देओल ने अपने प्रशंसकों के साथ अपना नया लुक शेयर किया है। उनकी ड्रेस और हेयरस्टाइल ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। बॉबी के इंस्टाग्राम पर 3.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्‍होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्हें सफेद वी-नेक टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है। उन्‍होंने इसे काले ब्लेजर और मैचिंग पैंट के साथ पेयर किया है। उन्होंने अपने किलर लुक को एक लॉकेट और ट्रांसपेरेंट चश्‍मे के साथ कंप्लीट किया है।

कमाल का हेयरस्टाइल

लुक का सबसे आकर्षक हिस्सा उनका हेयरस्टाइल है, जिसे उन्होंने साइड ब्रैड्स के साथ बन बनाकर टाई किया है। इस वीडियो पोस्ट के कैप्शन में बॉबी देओल ने लिखा, ‘बस यहीं, इस पल में जी रहा हूं।’ फैंस ने पोस्ट पर अपने रिएक्शन साझा किए हैं। कई फैंस फायर इमोजी का इस्तेमास किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘आपके सबसे अच्छे लुक्स में से एक।’ दूसरे ने कहा, ‘हमेशा की तरह आकर्षक।’

यहां देखें वीडियो 

इन फिल्मों में दिखेंगे बॉबी देओल

‘एनिमल’ के बाद अभिनेता के पास पाइपलाइन में एक दो नहीं बल्कि कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। एक्टर तमिल भाषा की एक्शन फिल्म ‘कंगुवा: ए माइटी वैलिएंट सागा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में भी उनका ग्रे किरदार होने वाला है। फिल्म से उनका खतरनाक लुक भी सामने आ चुका है। दिशा पाटनी और सूर्या भी इस फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। तेलुगु फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू’ में भी बॉबी देओल नजर आने के लिए तैयार हैं। ‘एनबीके 109’ भी पाइपलाइन में है। इसके अलावा एक्टर ‘आश्रम’ वेब सीरीज के अगले सीजन में भी बाबा निराला बने दिखेंगे। इस साल सीरीज के रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है। ऐसे में फैंस को इस साल बॉबी देओल काफी सरप्राइज करने वाले हैं। एक्टर को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है, जिसे वो काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि वो कई मौकों पर इमोशनल भी हो जाते हैं। 

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in