Indore Crime MLA Supporter Beat Up Cafe Operator Before Police CCTV Video in MPANN

Indore MLA Supporter Beat Up Cafe Operator: मध्य प्रदेश में भोपाल के बाद इंदौर में भी सियासी रसूख की बानगी देखने को मिली है. प्रदेश के इंदौर में एक विधायक समर्थक की गुंडागर्दी सामने आई है. विधायक के समर्थक ने मामूली विवाद के बाद एक कैफे संचालक की बुरी तरह पिटाई कर दी. उसने एक दो नहीं बल्कि सात सात पुलिसवालों के सामने कैफे ऑपरेटर युवक को बल्ले से मारा. मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. 

विधायक के समर्थक ने घमंड में चूर होकर कैफे संचालक को बल्ले से जमकर पीटा और उसे घायल कर दिया. ये पूरा मामला इंदौर के भंवरकुंआ थाना क्षेत्र का है. जहां एक मामूली विवाद में इंदौर के एक विधायक के समर्थक आरोपी ने चाय चौकी कैफे एंड रेस्टोरेंट कैफे संचालक आशीष वाजपेयी की जमकर मारपीट कर दी.

इंदौर में कैफे संचालक की पिटाई का वीडियो वायरल

इंदौर में कैफे संचालक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस के रवैये पर भी सवाल उठ रहे हैं. पुलिस विधायक समर्थक को थाने ले जाने के बजाय कैफे संचालक को उठाकर थाने ले गई. पीड़ित आशीष वाजपेयी ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि रंगपंचमी पर उसके दो कर्मचारियों ने शाम को कैफे खोला था. बस इसी बात पर पास में रहने वाला कपिल हार्डिया आया और विवाद करने लगा. उसने खुद को विधायक मधु वर्मा का परिचित भी बताया. 

मारपीट की शिकायत भंवरकुआ थाने पर की गई. वहां से सात पुलिसवाले भी कैफे पर आए लेकिन पुलिसवालों के सामने ही कपिल ने उसके कर्मचारी आकाश की बुरी तरह पिटाई कर दी.

विधायक मधु वर्मा का समर्थक है आरोपी?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कपिल हार्डिया नामक युवक कथित तौर पर राऊ से विधायक मधु वर्मा का समर्थक बताया जा रहा है. कहा ये भी जा रहा है कि विधायक मधु वर्मा के दबाव में पुलिस ने कपिल हार्डिया के खिलाफ कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की है. यह आरोप कांग्रेस ने पुलिस पर लगाए हैं. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में वैधानिक कार्रवाई करने की बात कहती नजर आ रही है. लेकिन सीसीटीवी फुटेज में जिस तरह से विधायक समर्थक कैफे संचालक की पिटाई करता नजर आ रहा है और पुलिस चुपचाप खड़ी है उससे कई सवाल उठ रहे हैं.

विधायक और पुलिस ने क्या कहा?

इंदौर में कैफे संचालक से मारपीट के मामले में विधायक मधु वर्मा का कहना है कि दोनों ही पक्ष उनके परिचित हैं और विवाद साउंड सिस्टम को लेकर हुआ था. कैफे संचालक से बात हुई है. वहां कोई गुंडागर्दी जैसा मामला नही है. इस पूरे मामले में भंवरकुआं थाना के प्रभारी राजकुमार यादव का कहना है कि गुंडागर्दी और मारपीट की शिकायत लेकर शिकायतकर्ता थाने आए हैं. मामले में जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में एक्टिव हुए BJP के स्टार कैंपेनर्स, चुनावी प्रचार के लिए जेपी नड्डा और स्मृति ईरानी करेंगे दौरा

Read More at www.abplive.com