Ram Charan ने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज़, ‘गेम चेंजर’ फिल्म का रिलीज हुआ पहला गाना

मुंबई: राम चरण 27 मार्च को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। दक्षिण सुपरस्टार ने अपने विशेष दिन की शुरुआत राम चरण, उनकी पत्नी उपासना और बेटी के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन के साथ की। प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। अल्लू अर्जुन से लेकर कियारा आडवाणी तक, सितारों ने राम चरण को उनके खास दिन पर शुभकामनाएं दीं।

पढ़ें :- Ram Charan Birthday Special: अपने बर्थडे पर राम चरण परिवार संग पहुंचे बालाजी मंदिर, तस्वीरें हुई वायरल

इसी बीच ‘गेम चेंजर’ के मेकर्स ने राम चरण को एक खास सरप्राइज दिया है. बर्थडे पर राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गेम चेंजर’ का पहला गाना ‘झारगंधी’ रिलीज हुआ, जिसने यूट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचा दिया. इस गेम चेंजर गाने को सुनने के बाद आप खुद को रोक नहीं पाएंगे.

राम चरण और कियारा आडवाणी पिछले काफी समय से अपनी फिल्म गेम चेंजर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। तेलुगु राजनीतिक ड्रामा गेम चेंजर का पहला गाना राम चरण के जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया था। यह गाना तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है। झारगंडी गाने में जब आप कियारा आडवाणी और राम चरण के डांस मूव्स देखेंगे तो आप भी थिरकने लगेंगे.

गेम चेंजर गाने का म्यूजिक बेहद धमाकेदार है. गाने में कियारा आडवाणी और राम चरण के बीच की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है. गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और गायक दलेर मेहंदी और सैती चागंती ने इस अद्भुत गाने को अपनी आवाज दी है।

Read More at hindi.pardaphash.com