WhatsApp भारत, अमेरिका, ब्रिटेन, ब्राजील और मैक्सिको में टीवी ऑनलाइन वीडियो, डिजिटल, (D)OOH, ऑडियो और ऐप के अंदर अपना “नॉट इवन WhatsApp” ग्लोबल प्राइवेसी कैंपेन शुरू कर रहा है। भारत में यह कैंपेन दिल्ली, महाराष्ट्र और कर्नाटक समेत 16 राज्यों में जारी रहेगा। यह पहल एडवांस्ड चैट प्राइवेसी के रोलआउट के बाद की गई है, जो वन-ऑन-वन और ग्रुप चैट के लिए एक नई सेटिंग है जो वॉट्सऐप के बाहर कंटेंट को शेयर होने से रोकती है। यह प्राइवेसी चेकअप जैसे मौजूदा फीचर्स पर बेस्ड है, जो यूजर्स को उनके अकाउंट की सिक्योरिटी को मजबूत करने और एक ही लोकेशन पर प्राइवेसी सेटिंग को कस्टमाइज करने के लिए प्रेरित करती है।
क्या है प्राइवेसी कैंपेन का मतलब
एडवरटाइजमेंट यूजर्स को फोन स्क्रीन के दूसरी तरफ से एक नजरिया प्रदान करता है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे WhatsApp भी यूजर्स के मैसेज तक नहीं पहुंच सकता है। कैंपेन इस बात पर जोर देता है कि डेली के मैसेज जैसे कि परिवार को भेजे जाने वाले वॉयस नोट, सेल्फी, दोस्तों के साथ बातचीत या पर्सनल बातें भी प्राइवेट हैं। यह प्राइवेसी WhatsApp के एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन के जरिए साफ होती है। यह साफ करता है कि यूजर्स के मैसेज और कॉल केवल उनके और उनके कॉन्टैक्ट के बीच ही रहें। कन्वर्सेशन के बाहर कोई भी व्यक्ति उनके टेक्स्ट नहीं देख सकता, उनकी कॉल नहीं सुन सकता या उन्हें शेयर नहीं कर सकता है।
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