Aquarius Horoscope Today 23 October Aaj Ka Kumbh Rashifal Kumbh Rashi Walo Ka Aaj Ka Din Kaisa Rhega

Kumbh Horoscope Today 23 October: कुंभ राशिफल 23 अक्टूबर, बुधवार के दिन आपकी लाइफ में कुछ खास होने जा रहा है. कुंभ राशि के स्वामी शनि देव हैं. ज्योतिष ग्रंथों में शनि देव दास्य वृत्ति का कारक हैं.  आइए जानते हैं कि आज के दिन आपकी कुंभ राशि क्या कहती है.

कुंभ राशि जॉब राशिफल (Aquarius Job Horoscope)-

कुंभ राशि की जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके दफ्तर में किसी बात को लेकर चल रही उथल-पुथल में ठहराव नजर आ सकता है.

कुंभ राशि हेल्थ राशिफल (Aquarius Health Horoscope)-

आपकी सेहत की बात करें तो यदि आप बहुत समय से बीमार चल रहे हैं तो आपको अब आराम मिल सकता है,  परंतु आपसेहत के मामले में किसी प्रकार की लापरवाही नाम बरते क्योंकि बीमारी को खत्म होने में थोड़ा समय लगता है.  

कुंभ राशि बिजनेस राशिफल (Aquarius Business Horoscope)-

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपको अपने ग्राहक के आर्डर पूरा करने में कुछ विलंब हो सकता है.  जिसके कारण आपकी ग्राहकों से बहस भी हो सकती है.

कुंभ राशि यूथ राशिफल (Aquarius Youth Horoscope)-

युवा जातकों की बात करें तो आज आपका लव पार्टनर आपको लेकर पजेसिव और डोमिनेटिंग हो सकता है, जिसके कारण आप रिश्ते से बाहर निकलने की कोशिश भी कर सकते हैं. आज आप अपने पूर्वजों को याद करके बहुत अधिक भावुक हो सकते हैं, उनके प्रति आप अपना प्रेम भाव व्यक्त करने के लिए दानपुण्य कर सकते हैं. 

Ahoi Ashtami 2024 Vrat Katha: संतान की सुख समृद्धि के लिए अहोई अष्टमी व्रत के दिन जरुर पढ़ लें यह व्रत कथा

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Read More at www.abplive.com