Neena gupta recalled working in hotels for free food paid for boyfriend cigerattes who taunts tu naukrani banne aai hai

Actress Made Bharta In Hotels: बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के लिए एक मुकाम बनाना बेहद मुश्किल और स्ट्रगल से भरा रहा है. कई हसीनाएं हीरोईन बनने का ख्वाब लेकर मुंबई आती हैं और स्क्रीन तक पहुंचने से पहले तक ना जाने कैसे-कैसे अपना गुजारा करती हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने मुंबई में शुरुआत में बहुत मुश्किलें झेलीं और होटलों में काम करके गुजारा किया. 

ये एक्ट्रेस हैं नीना गुप्ता, जिन्होंने फिल्मों से लेकर ओटीटी तक की दुनिया में अपनी पहचाई बनाई है. एक बार ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने मुंबई में आने के बाद के स्ट्रगल के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई आई थीं और तब वे एक कैफे में काम करती थीं.


‘तू बॉम्बे नौकरानी बनने आई है?’
नीना ने कहा था-‘मैंने सभी से कहा, पैसा मांगने में शर्म है, काम मांगने में शर्म नहीं है मुझे. जब मैं मुंबई आई थी तो मेकभारत पृथ्वी कैफे में जाती थी ताकि मुझे वहां फ्री डिनर मिल सके. मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिल्ली से यहां आई थी क्योंकि मुझमें अकेले आने की हिम्मत नहीं थी. तो मेरा बॉयफ्रेंड मुझसे कहता था कि शर्म कर, तू बॉम्बे नौकरानी बनने आई है?’

Preview

Preview

‘साथ साथ’ से किया था डेब्यू 
नीना ने बताया था कि उनका बॉयफ्रेंड उनसे सिगरेट के पैसे मांगते थे. एक्ट्रेस ने कहा था- ‘वो सिगरेट के पैसे मुझसे मांगता था और मैं काम करके डिनर कमा रही हूं तो मुझे ऐसे बोल रहा था.’ बता दें कि नीना गुप्ता ने 1982 में फिल्म ‘साथ साथ’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उन्हें फिल्मों के साथ-साथ अब वेब सीरीज में भी देखा जाता है. एक्ट्रेस ने ‘पंचायत’ में अपने किरदार से फैंस को काफी इंप्रेस किया.

ये भी पढ़ें: पेरेंट्स बनने के बाद रणवीर-दीपिका ने खरीदी करोड़ों की रेंज रोवर, चौंका देगी लग्जीरियस गाड़ी की कीमत

Read More at www.abplive.com