Home Minister Amit Shah files cocaine case worth Rs 600 crore in Congress

Amit Shah Attacked Congress:  दक्षिणी दिल्ली में छापेमारी के दौरान दिल्ली पुलिस ने 5,600 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की 500 किलोग्राम से अधिक कोकीन बरामद की है. इस दिल्ली का अब तक की सबसे बड़ी नशीली दवाओं का भंडाफोड़ कहा जा रहा है. इस मामले को लेकर 5 लोगो को गिरफ्तार किया गया है. 

इस मामले को लेकर सियासी पारा बढ़ा हुआ है. इस मामले का मुख्य आरोपी भारतीय युवा कांग्रेस की दिल्ली इकाई के सूचना का अधिकार (आरटीआई) प्रकोष्ठ के अध्यक्ष को बनाया गया है. इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. 

गृह मंत्री अमित शाह ने कही ये बात

इस मामले को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “एक ओर जहां मोदी सरकार ‘नशामुक्त भारत’ के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है. वहीं, उत्तर भारत से पकड़ी गई ड्रग्स की ₹5,600 करोड़ की खेप में कांग्रेस के एक प्रमुख व्यक्ति की संलिप्तता बेहद खतरनाक और शर्मनाक है. कांग्रेस के शासन में ड्रग्स से पंजाब, हरियाणा और समग्र उत्तर भारत में युवाओं का जो हाल हुआ, वह सभी ने देखा है. मोदी सरकार युवाओं को खेल, शिक्षा और इनोवेशन की ओर ले जा रही है, तो वहीं कांग्रेस उन्हें ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है.”

उन्होंने आगे कहा, “कांग्रेस नेता द्वारा अपने राजनीतिक रसूख से युवाओं को ड्रग्स के दलदल में झोंकने का जो पाप किया जाना था, उन इरादों को मोदी सरकार कभी पूरा नहीं होने देगी. हमारी सरकार, ड्रग्स के कारोबारियों का राजनीतिक पद या कद देखे बिना, ड्रग्स के पूरे तंत्र का विनाश कर ‘नशामुक्त भारत’ बनाने के लिए संकल्पित है.”

अनुराग ठाकुर ने भी साधा निशाना

भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा, “कांग्रेस और ड्रग्स डीलर्स के बीच का रिश्ता आज पता चला है. तुषार गोयल नाम का व्यक्ति कांग्रेस से जुड़ा है. कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं के साथ इनकी फोटो हैं. इस व्यक्ति को 5000 करोड़ के ड्रग्स रैकेट के साथ पकड़ा जाता है. इनका नाम सामने आया है. क्या इस ड्रग्स का कैसा कांग्रेस चुनाव में इस्तेमाल करती है? इसकी गहराई से जांच होनी चाहिए.”

 

Read More at www.abplive.com