kal ka rashifal horoscope tomorrow 05 October 2024 Aries Leo Pisces and Kumbh all zodiac signs

Kal Ka Rashifal, 05 October 2024: शनिवार का दिन विशेष है. इस दिन ग्रहों की चाल को देखते हुए कुछ राशियों के जीवन में खुशियों का आगमन होगा.  मेष राशि वाले लव पार्टनर पर शक कर सकते हैं, मीन राशि वालों के लिए कल का दिन मुश्किलें ला सकता है, जानें अन्य राशियों का हाल यहां पढ़ें अपना कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow)-

मेष राशि कल का राशिफल (Mesh Rashi Kal Ka Rashifal)-

मेष राशि के जातकों को कल कामों को पूरा करने के लिए काफी मेहनत  मशकत करनी होगी. ऑफिस में भी उनके ऊपर काम का बोझ थोड़ा अधिक रहेगा. आप अपने जीवनसाथी पर किसी बेवजह की बात को लेकर शक कर सकते हैं.  आप प्रॉपर्टी संबंधित मामलों को धैर्य रखकर निपटाने की कोशिश करें. आपकी  संतान को कोई पुरस्कार मिलने की संभावना है. आप अपने बिजनेस में कुछ योजनाओं को लेकर पिताजी से बातचीत कर सकते हैं.

वृषभ राशि कल का राशिफल (Vrishabh Rashi Kal Ka Rashifal)-

वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन लेनदेन के मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा. आपको संतान की किसी फरमाइश को पूरा करना पड़ सकता है. आपके जीवन साथी से कुछ खटपट होने की संभावना है. आप अपने भविष्य को लेकर जो सपने देख रहे थे, उन्हें पूरा करने मे समस्या आएगी. ऑफिस में आपके कुलीग आपको कोई एडवाइस दे सकते हैं. प्रेम जीवन जी रहे लोगों के मन में उत्साह बना रहेगा, लेकिन साथी उनके प्यार को समझने में असमर्थ रहेंगे.

मिथुन राशि कल का राशिफल (Mithun Rashi Kal Ka Rashifal)-

मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन ऊर्जावान रहने वाला है. आपको अपनी ऊर्जा को सही कामों में लगाना होगा. आपको एक साथ कई काम हाथ लगने से परेशान रहेंगे, लेकिन बिजनेस में आपको कोई बड़ा टेंडर मिल सकता है, जो लोग किसी प्रॉपर्टी को लेकर कोई लेनदेन कर रहे हैं, उन्हें लिखा पढी अवश्य करनी होगी. आपको अपने भाई बहनों का पूरा साथ मिलेगा. परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधा दूर होगी.

कर्क राशि कल का राशिफल (Kark Rashi Kal Ka Rashifal)-

कर्क राशि के जातकों के लिए कल दिन मिलाजुला रहने वाला है. आप अपने घर के रिनोवेशन को लेकर काफी एक्साइटमेंट दिखाएंगे.  आपकी कोई बात परिवार में किसी सदस्य को बुरी लग सकती है. माता-पिता से आप अपने कामों को लेकर बातचीत करें, तो बेहतर रहने वाला है, क्योंकि वह आपको सही मार्गदर्शन देंगे, लेकिन आप जीवनसाथी से कोई बात गुप्त रख सकते हैं. आपको किसी धार्मिक  आयोजन में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा, जिससे आपको यदि कोई टेंशन थी, तो वह भी काफी हद तक दूर होगी.

सिंह राशि कल का राशिफल (Singh Rashi Kal Ka Rashifal)-

सिंह राशि के जातकों को कोई निर्णय जल्दबाजी में नहीं लेना है. संतान किसी कोर्स को करने के लिए कहीं बाहर जा सकती है. आपके परिवार में कुछ समस्याएं बढेगी, जिनको लेकर आपको अपने पिताजी से बातचीत  करने की आवश्यकता होगी. आपको अपने किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मिलकर खुशी होगी.
 आपका कोई सहयोगी ऑफिस में आपकी चुगली लगा सकता है.

कन्या राशि कल का राशिफल (Kanya Rashi Kal Ka Rashifal)-

कन्या राशि के जातकों के लिए दिन धन-धान्य में वृद्धि लेकर आने वाला है. आपको प्रॉपर्टी में इन्वेस्टमेंट करने से भी अच्छा लाभ मिलेगा. यदि आप संबंधित समस्याओं को लेकर परेशान चल रहे थे, तो वह काफी हद तक दूर होंगी. आपका डूबा हुआ धन भी आपको मिल सकता है. जीवनसाथी को नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. आपकी संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी. आपको अपने किसी विरोधी की कोई बात पर ज्यादा ध्यान नहीं देना है.

तुला राशि कल का राशिफल (Tula Rashi Kal Ka Rashifal)-

तुला राशि के जातकों को कल कामों को लेकर लापरवाही नहीं दिखानी है, उन्हें किसी काम को लेकर अपने सहयोगियों से बातचीत करनी होगी. आपको किसी सहयोगी की बातों में आने से बचना होगा, नहीं तो वह आपके किसी बनते हुए काम को बिगाड़ सकता है. आपका कोई पुराना लेनदेन आपको परेशान करेगा, जिसको आपको समय रहते करने के बारे में सोचना होगा. आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से बातचीत थोड़ा सोच समझकर करनी होगी.

वृश्चिक राशि कल का राशिफल (Vrishchik Rashi Kal Ka Rashifal)-

वृश्चिक राशि के जातकों को कल थोड़ा सोच समझ कर चलने की आवश्यकता है. आपकी किसी मन की इच्छा की पुर्ति  होने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बौझ से छुटकारा मिलेगा.  आपको  जीवनसाथी से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने के कारण एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. आपकी संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी.

धनु राशि कल का राशिफल (Dhanu Rashi Kal Ka Rashifal)-

धनु राशि के जातकों की सेहत थोड़ा कमजोर रहेगी, क्योंकि आपका गलत खानपान आपके लीवर संबंधित समस्याओं को बढ़ा सकता है. आप अपनी संतान को कहीं पिकनिक आदि पर लेकर जा सकते हैं.  आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी. सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत लोगों की साख में सम्मान में वृद्धि होगी. आप अपने घर के कामों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे. अपने व्यवहार में मधुरता बनाए रखें.

मकर राशि कल का राशिफल (Makar Rashi Kal Ka Rashifal)-

मकर राशि के जातकों के लिए कल दिन व्यस्तता भरा रहने वाला है.  आप कार्यक्षेत्र में कुछ नहीं योजनाओं को बनाने को लेकर काफी व्यस्त रहेंगे. आपकी कोई गलती को लेकर आपको पछतावा हो सकता है. माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा, लेकिन आपको अपनी किसी मित्र से कोई वादा सोच समझ कर करने की आवश्यकता है. ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति की तबीयत बिगड़ने से आपको भाग दौड़ काफी करनी होगी.

कुंभ राशि कल का राशिफल (Kumbh Rashi Kal Ka Rashifal)-

कुंभ राशि के जातकों के लिए कल दिन उत्तम रूप से फलदायक  रहने वाला है. आपको किसी नए काम की शुरुआत करना बेहतर रहेगा, जिसमें परिवार के सदस्य भी आपका पूरा साथ देंगे और धन को लेकर यदि आपका कोई काम रोका हुआ था, तो वह भी पूरा हो सकता है, जो लोग राजनीति में कार्यरत हैं, उनके कामों में तो वृद्धि होगी, लेकिन इसके साथ-साथ उन्हे किसी नए पद की प्राप्ति भी होती दिख रही है. आपको अपने किसी काम को लेकर लापरवाही नहीं दिखानी है.

मीन राशि कल का राशिफल (Meen Rashi Kal Ka Rashifal)-

मीन राशि के  जातकों के लिए कल दिन कुछ मुश्किले लेकर आने वाला है. आपको कार्यक्षेत्र मे कामों को करने में समस्या आएगी. आपके शत्रु भी  आपके कामों को बिगड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. आप किसी कानूनी मामले को लेकर  परेशान रहेंगे. आपके धन आने के रास्तो में कमी आएगी. आपको कामों को लेकर मेहनत अधिक करनी होगी. विद्यार्थियों की पढ़ाई लिखाई के प्रति रुचि जागृत हो सकती है.

Rashifal 04 October 2024: आज के दिन आपकी लाइफ में क्या अच्छा होने जा रहा है?

Read More at www.abplive.com