Capricorn Weekly Horoscope 22 to 28 july sawan 2024 Makar saptahik rashifal income and increment

Capricorn Weekly Horoscope 22 To 28 July 2024: ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर यह सप्ताह यानी 22 से 28 जुलाई 2024 तक का समय कई राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है. साप्ताहिक राशिफल में जानेंगे मकर राशि वालों के लिए जुलाई महीने का यह नया सप्ताह कैसा रहेगा.

बात करें मकर (Makar Rashi) की तो, यह राशिचक्र की दसवीं राशि है, जिसके स्वामी शनि हैं. ज्योतिष के अनुसार 22-28 जुलाई तक का समय मकर राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है.

मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह लाभकारी साबित होगा. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. धन में वृद्धि होगी और मौज-मस्ती के साथ समय बीतेगा. आइये जानते हैं मकर राशि वालों का साप्ताहिक राशिफल (Saptahik Rashifal).

मकर राशि साप्ताहिक राशिफल (Makar Saptahik Rashifal 2024)

  • सप्ताह की शुरुआत (Week Starting) मकर राशि के लिए शुभता और सौभाग्य लिए रहने वाला है. नौकरी पेशा वालों (Employed Person) के प्रमोशन (Promotion) और ट्र्रांसफर की इच्छा (Wish) पूरी हो सकती है. यदि आपका कोई प्रशासन के पास अटका हुआ है तो फिर सत्ता या सरकार से जुड़े किसी प्रभावी व्यक्ति की मदद से पूरा हो सकता है. आप अपने परिश्रम एवं भाग्य के बल पर उन्नति करने में कामयाब होंगे.
  • व्यापार से जुड़ी (Business Related) की गई यात्रा (Traveling) उम्मीद से ज्यादा सफल एवं मुनाफा देने वाली साबित होंगी. ऑफिस (Office) में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. जमा पूंजी धन में वृद्धि होने की संभावना बनी रहेगी. युवाओं (New Generation) का अधिकांश समय मौज-मस्ती करते हुए बीतेगा.
  • घर में धार्मिक-मांगलिक कार्यक्रम होंगे. घर में सुख-सुविधा से जुड़े समान में वृद्धि होगी. यदि भूमि-भवन से जुड़ा कोई विवाद कोर्ट-कचहरी में चल रहा है तो उसमें फैसला आपके पक्ष में आ सकता है या फिर विरोधी पक्ष खुद समझौते की पहल कर सकता है.
  • सप्ताह के मध्य (Mid Week) पारिवारिक समस्याओं को सुलझाते समय परिजनों की भावनाओं की अनदेखी न करें. प्रेम संबंध के लिए अनुकूल रहने वाला है. प्रेमी (Love Partner) के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा. वैवाहिक जीवन (Married Life) सुखमय बना रहेगा.

ये भी पढ़ें: Sagittarius Weekly Horoscope (22- 28 July 2024): धनु राशि वाले लापरवाही से बचें, पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Read More at www.abplive.com