Bhuvan Bam ने फैन्स को डीपफेक वीडियो के बारे में किया सचेत, ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज

मुंबई: यूट्यूब सनसनी और अभिनेता भुवन बाम (Bhuvan Bam) ने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे उनके एक फर्जी वीडियो के बारे में सचेत किया है. इस वीडियो में भुवन लोगों से एक खास बुकी की भविष्यवाणी के आधार पर टेनिस में निवेश करने का आग्रह कर रहे हैं. भुवन ने इस मुद्दे को सीधे संबोधित करते हुए लोगों से सावधान रहने का आग्रह किया: “मैं अपने सभी प्रशंसकों और अनुयायियों को मेरे एक डीपफेक वीडियो के बारे में सचेत करना चाहता हूं जो सोशल मीडिया पर घूम रहा है.

पढ़ें :- Sanya Malhotra saree pic: सान्या मल्होत्रा ने गोल्डन साड़ी में गिराई गाज, वायरल हुई तस्वीरें

यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी और भ्रामक है, जो लोगों को एक खास बुकी की भविष्यवाणी के आधार पर टेनिस में निवेश करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है।” भुवन की टीम ने तुरंत कार्रवाई की और मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन (Police Station) में एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई, जिसमें फर्जी वीडियो की भ्रामक प्रकृति को उजागर किया गया।

जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। “मेरी टीम ने पहले ही ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है, और वे मामले की जांच कर रहे हैं। मैं सभी से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि इस वीडियो के झांसे में न आएं। कृपया सुरक्षित रहें और ऐसा कोई भी निवेश करने से बचें जिससे परेशानी या वित्तीय नुकसान हो सकता है। सतर्क रहना और इन धोखेबाज़ों के जाल में न फँसना बहुत ज़रूरी है।”

 

पढ़ें :- Sunil Shetty ने की हरियाली बचाने के लिए बड़ी पहल, बीएसएफ जवानों के साथ किया वृक्षारोपण

Read More at hindi.pardaphash.com