Ranveer Singh at Anant-Radhika Haldi: अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी में अतरंगी अंदाज में दिखे रणवीर सिंह

Ranveer Singh at Anant-Radhika Haldi: देश के जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (mukesh ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ शादी करने वाले हैं। आगामी 12 जुलाई 2024 को कपल की शादी है और 14 जुलाई 2024 को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया है।

पढ़ें :- Ambani Family Ladies Dance : नीता अंबानी ने बहू श्लोका और राधिका ने मिलाई ताल से ताल, बेटी ईशा भी इठलाईं, देखें वायरल वीडियो

ऐसे में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी में अब कुछ ही दिन बचे हैं। इससे पहले लगातार कुछ न कुछ फंक्शन्स का आयोजन हो रहा है। पहले संगीत सेरेमनी का आयोजन किया था और उसके बाद गत 8 जुलाई 2024 को अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया है।

इसमें बड़ी-बड़ी फिल्मी हस्तियां भी शामिल हुई हैं। इस फंक्शन में सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, सलमान खान और रणवीर सिंह जैसे तमाम एक्टर्स पहुंचे थे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्में पिछले कई दिनों से शुरू हो गई हैं और इस मौके पर रोज लगातार फिल्मी सितारों की भीड़ देखी जा रही है। हल्दी सेरेमनी से इन फिल्मी सितारों की कई झलकियां सामने आई हैं और ये वीडियोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

हल्दी की झलकियों के बीच रणवीर सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणवीर सिंह पान का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं और इसे खाने के बाद उनका रिएक्शन भी कैमरे में कैप्चर हो रहा है। लोगों ने रणवीर सिंह के इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए हैं।

Read More at hindi.pardaphash.com