‘मेरी जूती भी तुमसे प्यार ना करे’, चाहत पांडे ने अविनाश मिश्रा पर बाल्टी से उड़ेला पानी, फिर छिड़ी जंग

Bigg Boss 18- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अविनाश-चाहत में छिड़ी जंग।

बिग बॉस हाउस अब जंग का मैदान बन चुका है। हर कंटेस्टेंट इस कोशिश में लगा है कि वह खुलकर अपनी पर्सनालिटी दर्शकों के सामने रख सके। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा ना हो ये कैसे हो सकता है। बिग बॉस 18 हाउस में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। बीते कुछ दिनों में शो में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिले। टीवी एक्टर अविनाश मिश्रा ने अपनी दादागिरी से घरवालों को खूब परेशान किया हुआ है। इस बीच शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें एक कंटेस्टेटेंट अविनाश मिश्रा का सोना दूभर करती नजर आ रही है। ये कंटेस्टेंट चाहत पांडे हैं, जिन्होंने अविनाश मिश्रा से जंग मोल ले ली है।

अविनाश-चाहत में छिड़ी जंग

मेकर्स द्वारा जारी किए गए बिग बॉस 18 के नए प्रोमो में जेल में बंद अविनाश मिश्रा पर चाहत पांडे को पानी उड़ेलते देखा जा सकता है। प्रोमो की शुरुआत में देखने को मिलता है कि अविनाश मिश्रा जेल में सोए हैं। इसी बीच चाहत पांडे आती हैं और अभिनेता के ऊपर बाल्टी से पानी उड़ेल देती हैं। जैसे ही चाहत उन पर पानी डालती हैं वह उठकर बैठ जाते हैं।  इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो जाती है।

अविनाश ने चाहत को दिया गवार का टैग

चाहत, अविनाश से लड़ते हुए कहती हैं- ‘मेरी जूती भी तुझसे प्यार ना करे। मैं थूकती हूं तुम पर और तुम जैसी सोच के लड़कों पर।’ चाहत की बात सुनकर अविनाश भी रिएक्ट करते हैं और कहते हैं- ‘गवार का मतलब चाहत पांडे है।’ दोनों के बीच ये घमासान होता देख तमाम घरवाले भी उनके आस-पास जुट जाते हैं। इसी के साथ एपिसोड में आपको अविनाश के साथ अरफीन खान भी जेल में नजर आएंगे।

बिग बॉस ने घरवालों को सुनाई अरफीन की रिकॉर्डिंग

इसी बीच अरफीन की एक रिकॉर्डिंग भी बिग बॉस हाउसमेट्स को सुनाते हैं, जिसमें अरफीन अपनी पत्नी के बारे में ही बात कर रहे हैं। वह कहते हैं कि सारा को इस घर में नहीं रहना चाहिए। इसके बाद बिग बॉस अपना फैसला सुनाते हुए कहते हैं कि वह 24 घंटे में ये फैसला सुना देंगे कि सारा को घर में रखा जाएगा या निकाल दिया जाएगा। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जो कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हैं, उनमें नायरा बनर्जी, विवियन डीसेना, अविनाश मिश्रा, मुस्कान बामने और रजत दलाल के नाम शामलि हैं।

Read More at www.indiatv.in