बाजार में हाहाकार, शॉर्ट टर्म में मुनाफे के लिए दिग्गजों ने ग्रासिम, एलटीआईमाइंडट्री, एस्ट्रल, Ikio Lighting पर लगाया दांव – market drop heavily four experts bet on grasim ltimindtree astral ikio lighting stocks before market closing to make profits

बाजार में आज भी वोलैटिलिटी देखने को मिली। आज बैंकिंग शेयरो में यूको बैंक, सेंट्रल बैंक, पीएनबी और बंधन बैंक के शेयरों में गिरावट देखने को मिली। इसके अलावा फार्मा सेक्टर में सुवेन फार्मा, जुबिलेंट फार्मा, सिक्वेंट साइंटिफिक और अजंता फार्मा के शेयरों में सबसे ज्यादा एक्शन देखने को मिला। रियल्टी की बात करें तो डीएलएफ, सनटेक, ब्रिगेड और फिनिक्स के शेयर में भी हलचल रही। आज गेनर्स के लिए रूप में मिडकैप सेगमेंट से एमफैसिस, टोरेंट पावर, व्हर्लपूल और वोल्टाज के शेयर गेनर्स लिस्ट में शामिल रहे। वहीं बाजार बंद होने से पहले शॉर्ट टर्म में कमाई के लिए दिग्गज एक्सपर्ट्स ने ग्रासिम, एलटीआईमाइंडट्री, एस्ट्रल, इकियो लाइटिंग के शेयर में दांव लगाने की राय दी। जानते हैं किसने कितना दिया टारगेट प्राइस-

JM Financial की सोनी पटनायक का सस्ता ऑप्शनः Grasim

JM Financial की सोनी पटनायक ने कहा कि ग्रासिम के स्टॉक में अक्टूबर की एक्सपायरी वाली पुट खरीदने पर कमाई होगी। उन्होंने कहा कि इसकी 2620 के स्ट्राइक वाली पुट 21 रुपये के आस-पास खरीदें। इसमें कुछ दिनों में 28 से 34 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इसमें 10 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।

rachanavaidya.in की रचना वैद्य का एफएंडओ सुपरस्टार शेयरः LTIMindtree Future

rachanavaidya.in की रचना वैद्य ने बाजार बंद होने से पहले एफएंडओ सेगमेंट से एलटीआई माइंडट्री के स्टॉक में बिकवाली करने की राय दी। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक में 5780 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें 5940 रुपये के लेवल पर स्टॉपलॉस के साथ 5879 रुपये के लेवल पर बिकवाली करनी चाहिए।

Dealing Room Check: 70 रुपये फिसल सकता है ये फाइनेंस शेयर, अक्टूबर सीरीज में इस स्टॉक में हुई बंपर बिकवाली

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल का चमत्कार शेयरः Astral

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल ने आज के लिए चार्ट का चमत्कार दिखाने वाले शेयर के रूप में एस्ट्रल पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि इसमें 1798 रुपये के स्तर पर बिकवाली कर सकते हैं। इसमें 1836 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाएं। ये स्टॉक 1730 रुपये के लेवल तक जा सकता है।

Market Expert अंबरीश बालिगा का मिडकैप फंडा स्टॉकः Ikio Lighting

Market Expert अंबरीश बालिगा ने मिडकैप फंडा स्टॉक बताते हुए कहा कि आज इकियो लाइटिंग के स्टॉक में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें 268 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। उन्होंने कहा कि इसमें मध्यम से लंबी अवधि में 375 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

Read More at hindi.moneycontrol.com