एक और फ्लाइट में बम की खबर से हड़कंप! एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

indigo flight emergency landing: पिछले कुछ दिनों में फ्लाइट्स में बम की अफवाहों ने लोगों को परेशान कर दिया है। एक के बाद एक फ्लाइट्स में बम की अफवाहों से यात्री दहशत के साए में हैं। मंगलवार को फिर एक फ्लाइट में बम की धमकी की खबर सामने आई है।

जानकारी के अनुसार, इंडिगो एयरलाइंस के विमान में बम की सूचना मिली है। ये फ्लाइट कोलकाता से जयपुर जा रही थी। तभी इसमें बम की धमकी मिली। इसके बाद जयपुर एयरपोर्ट पर इसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। बताया जा रहा है कि विमान में कुल 183 यात्री और 7 क्रू मेंबर मौजूद हैं। इस फ्लाइट का नंबर 6c394 है।

—विज्ञापन—

इंडिगो एयरलाइंस को इसी के साथ मंगलवार को एक के बाद एक 10 फ्लाइट्स में बम की धमकी मिली। हालांकि इनमें से ज्यादातर इंटरनेशनल रूट्स वाली फ्लाइट्स थीं। सोमवार रात से मंगलवार दोपहर तक 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी मिली है। इनमें इंडिगो की 10 फ्लाइट्स के अलावा, एयर इंडिया और विस्तारा की 10-10 फ्लाइट्स शामिल हैं। इन धमकियों की वजह से जहां कुछ फ्लाइट्स की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी तो वहीं कुछ के रूट डायवर्ट करने पड़े। मंगलुरु से मुंबई और अहमदाबाद से जेद्दाह जा रही फ्लाइट में भी धमकी के बाद यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर उतारकर सुरक्षा जांच करनी पड़ी।

बता दें कि हफ्तेभर में भारतीय विमानों में 100 से ज्यादा बम की धमकियां मिल चुकी हैं। पिछले दिनों मुंबई एयरपोर्ट से उड़ने वाली एक फ्लाइट में बम की धमकी देने वाले मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया था। जिसने कहा था कि उसने दोस्त से बदला लेने के लिए ये हरकत की थी।

—विज्ञापन—

Current Version

Oct 22, 2024 17:45

Written By

Pushpendra Sharma

Read More at hindi.news24online.com