Govinda Discharged from hospital today after missfire case know his heath update | गोविंदा आज अस्पताल से होंगे डिस्चार्ज, जानें

Govinda Discharge From Hospital:  हाल ही में अपनी ही लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली लगने के बाद गोविंदा  घायल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया था जहां डॉक्टरों ने उनके पैर से गोली निकाल दी थी. फिलहाल एक्टर की हालत में अब पहले से काफी सुधार हो रहा है और उन्हें शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.  एक्टर की पत्नी सुनीता आहूजा ने ये अप़डेट दिया है.

गोविंदा अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज? 
गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक्टर का हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि वे शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चारज होंगे. सुनीता ने कहा, ‘सर की तबीयत एकदम फर्स्टक्लास है, कल  12 या 1 बजे सर को यहां से डिस्चार्ज कराकर लेकर जाएंगे.  सबका बहुत-बहुत धन्यवाद, आप सबकी प्रार्थना और प्रेम से साहब जल्द से जल्द ठीक हो गए. सबका बहुत-बहुत थैंक्यू. पहला नवरात्र में सर की ड्रेसिंग की चेंज हो गई.” सुनीता ने आगे ये भी कहा, “साहब कल 12 से 1 बजे के बीच में नीचे भी आएंगे और आप सब उनसे मिल लेना.” 

वहीं गोविंदा के अस्पताल से डिस्चार्ज होने की खबर से फैंस काफी खुश हैं. बता दें कि गोविंदा को गोली लगने के बाद से फैंस उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं. 

गोविंदा को कैसे लगी थी गोली? 
बता दें कि एक अक्टूबर को खबर आई थी कि गोविंदा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्हें गोली लगी है. बाद में बताया गया कि एक्टर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे उसी दौरान गलती से गोली चल गई. गोविंदा के भाई कीर्ति ने एबीपी न्यूज से बातचीत में पूरी घटना के बारे में एक-एक डिटेल शेयर की थी. गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार ने एबीपी न्यूज़ को बताया था कि जब गोविंदा को पैर में सुबह एक्सीडेंटली गोली लगी थी तो ख़ुद गोविंदा ने उन्हें कॉल किया था और घटना के बारे में बताया था कि उनके साथ क्या कुछ हो गया है. कीर्ति ने‌ कहा कि आनन-फ़ानन में वे गोविंदा के घर पर पहुंचे और तीन-चार लोगों ने मिलकर गोविंदा को फ़ौरन क्रिटीकेयर अस्पताल में भर्ती कराया.  ऑपरेशन के बाद गोविंदा अब ठीक हैंऔर डॉक्टर उनका पूरी तरह से ख़्याल रख रहे हैं, चिंता की कोई बात नहीं है.

ये भी पढ़ें: नवरात्रि के शुभ मौके पर रुबीना-अभिनव ने रिवील किया अपनी ट्विंस बेटियों का चेहरा, बिंदी लगाएं बेहद क्यूट दिखीं एधा और जीवा

Read More at www.abplive.com