Ishan Kishan ने खुद अपने पैर पर मारी कुल्हाड़ी, कर डाली ऐसी हरकत अब कभी नहीं होगी वापसी

Ishan Kishan : बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हाल ही में टीम इंडिया का ऐलान किया गया था। इस सीरीज में ईशान किशन को मौका नहीं दिया गया। ऐसे में फैंस और पूर्व खिलाड़ी उन्हें मौका देने की मांग करने लगे। क्योंकि उन्होंने घरेलू टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन दिखाया था। लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया। अब हाल ही में किशन ने कुछ ऐसा किया है जिससे उनकी टीम इंडिया में वापसी में देरी हो सकती है। क्या है मामला, आइए आपको बताते हैं

ईरानी ट्रॉफी में Ishan Kishan फ्लॉप 

मालूम हो कि इस समय ईरानी ट्रॉफी में रेस्ट ऑफ इंडिया और मुंबई आमने-सामने हैं। इस दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने सरफराज खान के दोहरे शतक की बदौलत पहली पारी में 537 रन बोर्ड पर लगा दिए। इन रनों का पीछा करने उतरी रेस्ट ऑफ इंडिया को पहला झटका ऋतुराज गायकवाड़ के रूप में लगा।

उसके बाद ईश्वरन अभिमन्यु को  छोड़कर ज्यादातर  बल्लेबाज जल्दी आउट होकर पवेलियन लौट गए। ईशान किशन (Ishan Kishan) जब बल्लेबाजी करने आए तो टीम का स्कोर 3 विकेट पर 158 रन था। उनसे उम्मीद थी कि अनुभवी खिलाड़ी होने के नाते वह अच्छा खेलेंगे और समझदारी भरी पारी खेलेंगे।

60 गेंदों में बना पाए 38 रन 

लेकिन ईशान किशन (Ishan Kishan) ने बेहद निराशाजनक पारी खेली। वह 60 गेंदें खेलकर महज 38 रन ही बना पाए। इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके निकले। आंकड़े बताते हैं कि इस मैच में उनका प्रदर्शन उनके मानक के हिसाब से बेहद कमतर रहा। वो  भी तब जब वह टीम इंडिया में वापसी के लिए लगातार सिलेक्टर  के सामने अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। मालूम हो कि किशन को घरेलू क्रिकेट की अनदेखी के चलते बीसीसीआई ने टीम इंडिया से बाहर कर दिया था।

किशन को लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा

ईशान किशन (Ishan Kishan)  तब से घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं। बुची बाबू और दलीप ट्रॉफी में भी उनका प्रदर्शन अच्छा देखने को मिला था। यही वजह थी कि उनकी वापसी चर्चा में थी। लेकिन हाल ही में वह ईरानी ट्रॉफी में खेले हैं। उसके बाद उनकी टीम इंडिया में वापसी और मुश्किल हो सकती है, इसलिए अगर ईशान को टीम इंडिया में आना है तो उन्हें घरेलू टूर्नामेंट में अपना नाम बनाना होगा। उन्हें लगातार अपनी छाप छोड़नी होगी और साथ ही अच्छे प्रदर्शन से चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना होगा।

ये भी पढ़ें :Virat Kohli को बल्लेबाजी करते देख उड़े Shreyas Iyer और Ishan Kishan के होश, देखें VIDEO

Read More at hindi.cricketaddictor.com