Deepender Singh Hooda Attack On BJP After Ashok Tanwar Joins Congress Before Haryana Assembly Elections 2024

Deepender Singh Hooda Attack On BJP: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अशोक तंवर बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. अशोक तंवर के कांग्रेस में आने पर सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी पर तंज कसा है. उन्होंने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा कि बीजेपी दलित विरोधी है और नेताओं का इस पार्टी में सम्मान नहीं किया जाता.  

उन्होंने एबीपी न्यूज से बातचीत करते हुए कहा, ”बीजेपी में दलित नेताओं का कितना अपमान हो रहा होगा कि विधानसभा चुनाव से पहले अशोक तंवर जैसे नेता को कांग्रेस ज्वाइन करना पड़ा.”

विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी लगातार प्रचार अभियान में जुटे हैं. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उन्होंने ऐलनाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह बेनीवाल के समर्थन में चुनावी सभा करते हुए लोगों से वोट की अपील की. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी और दूसरी पार्टियों पर भी हमला बोला.

पूरा देश हरियाणा की तरफ देख रहा- दीपेंद्र सिंह हुड्डा

रोहतक से कांग्रेस सांसद ने कहा, ”फैसले की घड़ी आ गई है और पूरा देश हरियाणा की तरफ देख रहा है. BJP को तो करना साफ लेकिन BJP की बी-टीम, सी-टीम (JJP, इनेलो, हलोपा जैसी) वोटकाटू पार्टियों और निर्दलीय प्रत्याशियों को मत करना माफ.”

बता दें कि पूर्व सांसद अशोक तंवर हरियाणा में विधानसभा चुनाव से ठीक दो दिन पहले गुरुवार (3 अक्टूबर) को महेंद्रगढ़ जिले में राहुल गांधी की रैली का हिस्सा बनते हुए फिर से कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. अशोक तंवर इसी साल बीजेपी में शामिल हुए थे. बीजेपी ने उन्हें सिरसा लोकसभा सीट से टिकट भी दिया था. उन्होंने कुमारी सैलजा के खिलाफ चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

बता दें कि अशोक तंवर की करीब 5 साल बाद कांग्रेस में वापसी हुई है. उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्वी सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ मतभेदों के चलते साल 2019 में पार्टी छोड़ दी थी.

ये भी पढ़ें: अशोक तंवर के कांग्रेस में शामिल होने पर BJP की पहली प्रतिक्रिया, अनिल विज क्या कुछ बोले?

Read More at www.abplive.com