Mandsaur man paraded semi naked for stalking a woman in mp

Mandsaur Crime News: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के एक गांव में महिला का पीछा करने के आरोप में दलित युवक का चेहरा काला करके, गले में जूतों की माला डालकर घुमाया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि घटना का वीडियो सामने आने के बाद एससी/एसटी अधिनियम और भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करके दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. इसके साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस अधीक्षक अभिषेक आनंद ने बताया कि घटना पिछले सप्ताह की शुरुआत में भानपुरा थाना क्षेत्र के भैसोदामंडी गांव में हुई थी. वीडियो में एक अर्धनग्न व्यक्ति दिख रहा है, जिसका चेहरा काला किया गया है, उसने केवल पतलून पहनी हुई है और गले में जूतों की माला है. लोगों का एक समूह उसे गांव की गलियों में घुमा रहा है. एक महिला की शिकायत पर 29 सितंबर को प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसके बाद दलित व्यक्ति पर हमले की यह घटना हुई. 

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
अभिषेक आनंद ने बताया कि व्यक्ति के खिलाफ बीएनएस की धारा 74 (महिलाओं की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उन पर हमला करना या आपराधिक बल का प्रयोग) और 78 (पीछा करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने हमले के बारे में कुछ नहीं बताया. मंगलवार को वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने उससे संपर्क किया.

उन्होंने कहा कि दलित व्यक्ति की शिकायत के आधार पर रामेश्वर गुर्जर, बालचंद गुर्जर और अन्य के खिलाफ बीएनएस और एससी/एसटी अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दलित व्यक्ति को उसके खिलाफ दर्ज मामले के संबंध में नोटिस दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Indore Fire: इंदौर में मकान में लगी भीषण आग से एक व्यक्ति की मौत, फंसे लोगों को किया गया रेस्क्यू

Read More at www.abplive.com