ZTE unveiled Nubia Music 2 specifications features

चीनी स्‍मार्टफोन मैन्‍युफैक्‍चरर ZTE भले ही भारत में अपने स्‍मार्टफोन्‍स नहीं लाती, लेकिन कंपनी की डिवाइसेज उसके होम मार्केट में काफी पॉपुलर हैं। जेडटीई अगले साल Nubia Music 2 स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च कर सकती है। गिजमोचाइना की एक रिपोर्ट के अनुसार, नूबिया म्‍यूजिक 2 का खुलासा हो गया है और इसकी खूबी फोन की कीमत है। दावा है कि Nubia Music 2 को IMEI डेटाबेस में देखा गया है। ऐसी उम्‍मीद है कि Nubia Music 2 एक एंट्री-लेवल स्‍मार्टफोन होगा। हालांकि इसकी कीमत के बारे में अभी जानकारी नहीं है। 

रिपोर्ट के अनुसार, नूबिया म्यूजि‍क 2 इससे पहले आए नूबिया म्यूजि‍क की जगह लेगा। रिपोर्ट में उम्‍मीद जताई गई है कि ‘नूबिया म्यूजि‍क 2′ भी एक बजट स्‍मार्टफोन होगा। इसे मॉडल नंबर Z2460 के साथ देखा गया है।

बात करें Nubia Music स्‍मार्टफोन की, तो वह एक बजट स्‍मार्टफोन था, जिसमें Unisoc SC9863A प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी मिलती है। फोन में 50MP का मेन कैमरा सेंसर दिया गया है। 

Nubia Music में 6.6 इंच का IPS LCD डिस्‍प्‍ले है। भले ही इस फोन के नाम में म्‍यूजिक है, पर इसमें वो सारी खूबियां भी दी गई हैं, जो‍ किसी एंट्री लेवल स्‍मार्टफोन में होती हैं। 

Nubia Music को इस साल की पहली त‍िमाही में लॉन्‍च किया गया था। अगर उस डेटलाइन को फॉलो किया जाए, तो Nubia Music 2 को अगले साल की पहली तिमाही में लाया जा सकता है। माना जाना चाहिए कि आने वाले दिनों में फोन के डिटेल स्‍पेसिफ‍िकेशंस और फीचर्स सामने आएंगे। 

ग्‍लोबल मार्केट्स में यह फोन आएगा या नहीं, अभी जानकारी नहीं है। भारत में इस फोन के लॉन्‍च होने की उम्‍मीद नहीं है। 
 

Read More at hindi.gadgets360.com