UP Politics Deputy Cm keshav Prasad Maurya Attacked on Akhilesh Yadav on Ayodhya Rape case ann | UP News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को बताया ‘फेल’ नेता, बोले

UP Politics: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने विधानसभा के उपचुनाव और अयोध्या के चर्चित रेप कांड के आरोपी का डीएनए मैच नहीं होने को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि यूपी में विधानसभा की दस सीटों पर होने वाले उपचुनावों को लेकर अखिलेश यादव जो दावे कर रहे हैं, उनमें कोई दम नहीं है. 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अखिलेश यादव पूरी तरह फेल नेता हैं. 2014 से वह हर चुनाव में फेल हो रहे हैं. लगातार चार चुनाव हारे हैं. इस साल हुए लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए उन्होंने कांग्रेस से गठबंधन किया, लेकिन वहां भी फेल हो गए. वह उपचुनाव में भी फेल होंगे और साथ ही 2027 के यूपी विधानसभा चुनाव में भी फेल होंगे.

अखिलेश यादव पर बोला हमला
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या के चर्चित रेप कांड में आरोपी समाजवादी पार्टी के नेता मोईद खान का डीएनए मैच नहीं होने को लेकर भी अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि अगर अखिलेश यादव और उनकी पार्टी के लोग इस पर खुश हो रहे हैं तो यह शर्मनाक है. इस पर उन्हें शर्मिंदा होना चाहिए. अकेले डीएनए को लेकर अखिलेश यादव की पार्टी के नेता खुद को बरी ना समझे. केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी का चरित्र अपराधियों – माफियाओं, बलात्कारियों व दंगाइयों का साथ देने का है. इस मामले में अब कोर्ट फैसला करेगा.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ईरान और इजरायल के बीच हो रहे युद्ध का कोई असर उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कतई नहीं पड़ेगा. उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह चुस्त दुरुस्त है. यहां की कानून व्यवस्था से कोई भी खिलवाड़ करने की हिम्मत नहीं कर सकता है. हालांकि उन्होंने कहा कि इस मामले को केंद्र सरकार का विदेश विभाग देख रहा है, इसलिए युद्ध के हालात को लेकर उनका टिप्पणी करना उचित नहीं होगा. 

उपचुनाव को लेकर बताई रणनीति
केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी में जल्द होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि बीजेपी इसे लेकर गहनता से तैयारी कर रही है. हमारी पार्टी सभी सीटों पर अच्छे ढंग व मजबूती से चुनाव लड़ेगी. हम ज्यादातर सीटों पर जीत भी हासिल करेंगे. संत महात्माओं द्वारा नवरात्रि के मौके पर मांस मदिरा की दुकाने बंद किए जाने की मांग पर उन्होंने कहा कि साधु संत हो या नागरिक सभी की भावनाओं का ध्यान रखा जाएगा. महाकुंभ में संतों की पेशवाई और शाही स्नान का नाम बदले जाने पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पूज्य संत जो भी कहेंगे उनके निर्देशों पर विचार होगा. उन्होंने दावा किया कि प्रयागराज में कुछ महीनो बाद होने वाला महाकुंभ 2019 से भी बेहतर और भव्य होगा.

ये भी पढे़ं: UP News: कानपुर देहात में रेलवे ट्रैक पर मिला अग्निशामक यंत्र, रेल अधिकारियों ने शुरू की जांच

Read More at www.abplive.com